Laal Singh Chaddha OTT Release: लाल सिंह चड्ढा की ओटीटी रिलीज में क्या है समस्या? जानें आमिर खान का स्टैंड

laal singh chaddha OTT release details: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बॉक्स ऑफिस पर हुई इस स्थिति के बाद से वो सदमे में हैं। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एक्टर इसे ओटीटी पर कम से कम छह महीने के इंतजार के बाद रिलीज करेंगे...

Aamir Khan stand for laal singh chaddha OTT release and what is the problem
लाल सिंह चड्ढा 
मुख्य बातें
  • लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।
  • आमिर की फिल्म की कमाई पर कई चीजों का असर देखने को मिला।
  • जानें कब ओटीटी पर आएगी फिल्म लाल सिंह चड्ढा।

laal singh chaddha OTT release: ऐसा लगता है कि आमिर खान इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि उनकी सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में से एक बड़ी फ्लॉप रही है! कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि सुपरस्टार फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर हुई इस स्थिति के बाद सदमे में हैं। अब ताजा रिपोर्ट्स बताती हैं कि आमिर अभी भी छह महीने तक फिल्म को ओटीटी पर रिलीज नहीं करने पर अड़े हुए हैं। जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आमिर खान कम से कम छह महीने इंतजार करने को तैयार हैं और चाहते हैं कि दर्शक सिनेमाघरों में आएं और फिल्म देखें। फिल्म कथित तौर पर अब तक केवल 50 करोड़ कमाने में सफल रही है और इसे मेला के बाद आमिर खान के लिए सबसे बड़ी फ्लॉप के रूप में गिना जा रहा है।

पढ़ें- अनुपमा-YRKKH से कुंडली भाग्य-GHKKPM तक, इन 7 TV शोज के लेटेस्ट एपिसोड्स में आएंगे सबसे बड़े ट्विस्ट

आमिर खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारे में बात की है। एक्टर ने बताया, 'ओटीटी सिनेमा के लिए कोई चुनौती नहीं है, लेकिन हम इसे एक चुनौती बना रहे हैं। हम क्या कह रहे हैं कि यह हमारी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं, लेकिन आपको इन्हें देखने आने की जरूरत नहीं है। क्योंकि कुछ ही हफ्तों में आप इसे घर पर देख सकते हैं। आप लोगों से सिनेमाघरों में आने की उम्मीद कैसे करते हैं?' सुपरस्टार आमिर खान इस बात पर अड़े थे कि अगर दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म नहीं देखने जा रहे हैं तो उन्हें कम से कम 6 महीने इंतजार करना होगा। जबकि स्टेकहोल्डर उनके निर्णय से बहुत खुश हैं। 

सभी को आश्चर्य है कि क्या आमिर खान को अभी भी बॉक्स ऑफिस पर आंकड़े बड़ने से उम्मीदें हैं? क्योंकि वह फिल्म को चीन में भी रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। पहले यह अलग हो गया था कि नेटफ्लिक्स फिल्म के अधिकारों का उपयोग करेगा और आमिर उन्हें 150 करोड़ में अधिकार देना चाहते थे और बाकी 90 करोड़ के साथ वो खुश थे। हालांकि दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया देखने के बाद कथित तौर पर वे पीछे हट गए हैं और फिलहाल आमिर खान की फिल्म का ओटीटी के लिए कोई खरीदार नहीं है। खैर, सवाल यह है कि क्या फैंस और दर्शक छह महीने बाद लाल सिंह चड्ढा को देखने में दिलचस्पी लेंगे? इस फिल्म में करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर