Laal Singh Chaddha ott release date: ओटीटी पर आने के लिए तैयार 'लाल सिंह चड्ढा', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है। अब मेकर्स इस फिल्म को दर्शकों के बीच ले जाने के लिए ओटीटी का सहारा ले रहे हैं। 

Laal Singh Chaddha OTT Release Date
Laal Singh Chaddha OTT Release Date 
मुख्य बातें
  • फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है।
  • अब मेकर्स ओटीटी का सहारा ले रहे हैं। 
  • जानें कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा।

Laal Singh Chaddha OTT Release Date: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है। भारत में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ रुपये का भी कारोबार नहीं किया। फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं लेकिन वो पूरी नहीं हुईं और दर्शकों ने इसे नकार दिया। अब मेकर्स इस फिल्म को दर्शकों के बीच ले जाने के लिए ओटीटी का सहारा ले रहे हैं। 

आमिर खान और करीना कपूर खान की ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स लीड रोल में थे। फिल्म में उनके अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। इस फिल्म का सोशल मीडिया पर काफी विरोध हुआ और इसके बायकॉट की मांग की गई थी। इसी का असर फिल्म की कमाई पर पड़ा और ये फ्लॉप साबित हुई। 

Also Read: 50 करोड़ रुपए में नेटफ्लिक्स ने खरीदे Laal Singh Chaddha के राइट्स? इस कारण माने आमिर खान

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म 2 महीने की वेटिंग पॉलिसी का पालन कर रही है। इसके अनुसार कोई भी फिल्म थिएटर रिलीज के दो महीने बाद ही ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। ताजा जानकारी के अनुसार, यह 20 अक्टूबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

कितने में डील हुई फाइनल

रिपोर्ट्स के मुताबिक नेटफ्लिक्स ने लाल सिंह चड्ढा के स्ट्रीमिंग राइट्स के लिए केवल 80-90 करोड़ रुपए ऑफर किए थे। मेकर्स इसके लिए 150 करोड़ रुपए चाहते थे। इसके बाद नेटफ्लिक्स ने रुचि नहीं दिखाई तो एक दूसरे प्लेटफॉर्म से बातचीत शुरू हुई। इसी बीच नेटफ्लिक्स से दोबारा बात हुई और ओटीटी रिलीज पक्की हो गई। ताजा रिपोर्ट का दावा है कि अब यह डील 50 करोड़ में फाइनल हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर