Laal Singh Chaddha Box office Day 3: लाल सिंह चड्ढा की तीसरे दिन बढ़ी कमाई, शनिवार को किया इतना कलेक्शन

Laal Singh Chaddha Box office collection day 3: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड पर अच्छा रिस्पांस मिलने की उम्मीद है। फिल्म की शनिवार की कमाई में उछाल देखने को मिला है...

Laal Singh Chaddha day 3 Box office collection: aamir khan and kareena kapoor movie collection jump-
लाल सिंह चड्ढा 
मुख्य बातें
  • लाल सिंह चड्ढा 1994 की अमेरिकी ड्रामा फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है।
  • इस फिल्म में आमिर खान सरदार बने हैं और करीना उनकी सरदारनी।
  • साउथ स्टार नागा चैतन्य ने भी 'लाल सिंह चड्ढा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।

Laal Singh Chaddha Box office day 3: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये फिल्म कमाई के मामले में धीमे-धीमे रफ्तार पकड़ रही है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के शनिवार के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है। जानकारी के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 9 करोड़ कमाई की है। तीन दिवसीय शुरुआती वीकेंड में फिल्म ने कुल 27.96 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि लाल सिंह चड्ढा के लिए ये कलेक्शन काफी थोड़ा है।

लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.70 करोड़ रुपये की कमाई की थी और यह फिल्म इस साल ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में तीसरे नंबर की फिल्म बन चुकी है। इससे ऊपर पहले नंबर पर भूल भुलैया 2 और दूसरे नंबर पर बच्चन पांडे है। दूसरे दिन आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई में 40 प्रतिशत की कमी आई है। शुक्रवार को फिल्म की कमाई 7.26 करोड़ रह गई। इतनी गिरावट के बाद अब आमिर की फिल्म ने फिर से कमबैक किया है और कलेक्शन के मामले में 30 प्रतिशत की बढ़त बनाई है। 

पढ़ें- इटली में बेबीमून एन्जॉय करते हुए आलिया भट्ट को आया रणबीर कपूर पर प्यार, बोलीं- तुम मेरी जिंदगी की...

लाल सिंह चड्ढा की कमाई शनिवार को फ्लैट रहने की संभावना थी क्योंकि फिल्म को लेकर आम धारणा नकारात्मक है। लेकिन तीसरे दिन यह थोड़ा संघर्ष करने और बढ़ने में कामयाब रही है। यह भी कहा जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा एक मल्टीप्लेक्स फिल्म है, जो अक्सर शनिवार को बढ़ती है। कुल मिलाकर ग्रोथ कुछ खास नहीं है। अगर ऐसा ही चला तो ये फिल्म आमिर खान के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक हो सकती है, जिसमें भारी नुकसान दर्ज किया जाएगा।

देश भर के मल्टीप्लेक्स में 40 प्रतिशत की वृद्धि हुई थी, लेकिन मास बेल्ट में थोड़ी गिरावट आई है, जिसके परिणामस्वरूप लगभग 25% का उछाल ही आया है। रविवार को लाल सिंह चड्ढा के कलेक्शन में एक और मामूली उछाल देख सकते हैं। वहीं सोमवार को इसके और आगे बढ़ने की उम्मीद है।लेकिन फिर यह मंगलवार से नीचे की ओर होने वाला है।

लाल सिंह चड्ढा 1994 की अमेरिकी ड्रामा फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान सरदार बने हैं और करीना उनकी सरदारनी। साउथ स्टार नागा चैतन्य ने भी 'लाल सिंह चड्ढा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म का सोशल मीडिया पर भारी विरोध हो रहा है। ट्विटर पर हैशटैग बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को देशभर में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर