महाराष्ट्र सरकार के ड्रग के आरोपों पर कंगना रनौत ने किया पलटवार, बोलीं- कोई भी लिंक मिला तो मुंबई छोड़ दूंगी

Kangana Ranaut on drug allegations: एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई पहुंचने के लिए अपने होमटाउन मनाली से निकल चुकी हैं। उन्होंने ड्रग के आरोपों पर भी रिएक्ट किया।

Kangana Ranaut
कंगना रनौत 

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र सरकार कंगना के ड्रग लेने की कराएगी जांच
  • महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने इस बात की जानकारी दी
  • कंगना के ड्रग कनेक्‍शन की जांच मुंबई पुलिस करेगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। कंगना के मुंबई पुलिस के काम पर सवाल उठाने और मायानगरी की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने के बाद एक्ट्रेस महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर है। हाल ही मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) ने उन्हें नोटिस दिया था और अब महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के कथित ड्रग कनेक्‍शन की जांच कराने का फैसला किया है।

राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर यह जांच होगी। कंगना ने ड्रग के आरोपों पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि अगर ड्रग का कोई लिंक मिला तो वह मुंबई छोड़ देंगी।

Anil Deshmukh says Mumbai Police to probe Kangana Ranaut for allegedly taking drugs

पिछले काफी वक्त से कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश में अपने होमटाउन मनाली में थीं। उन्होंने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंचेंगी। मिली जानकारी के अनुसार, कंगना मुंबई पहुंचने के लिए मनाली से निकल चुकी हैं।

वहीं, कंगना ने मंगलवार को कथित ड्रग कनेक्‍शन पर अपनी बात रखते हुए ट्वीट किया कि मैं बेहद खुश और आभारी हूं। मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख कृपया मेरा ड्रग टेस्ट कराएं और मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें। अगर आपको ड्रग पेडलर्स का कोई लिंक मिले तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी। मिलने का इंतजार रहेगा।


गौरतलब है कि अध्ययन सुमन का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कंगना को लेकर कई सनसनखेज दावे किए थे। इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि कंगना ने उन्हें कोकीन लेने को बोला था।  अध्ययन ने बताया था कि वह पहले हैश ट्राई कर चुके थे जो उन्हें पसंद नहीं आया था। इसलिए उन्होंने कोकीन लेने से मना कर दिया था। अध्ययन ने कहा था कि मना करने पर उनकी कंगना से लड़ाई भी हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर