5 साल बाद जस्टिन बीबर के भारतीय फैंस को मिलेगा सरप्राइज, दिल्ली में होगा सिंगर का काॅन्सर्ट, जानें डेट

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated May 24, 2022 | 18:38 IST

Justin Bieber Concert In India: जस्टिन बीबर के भारतीय फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि जाने-माने पॉप सिंगर तकरीबन 5 साल बाद भारत में परफॉर्म करेंगे।

Justin Bieber To Perform In India, Justin Bieber Concert In India
Justin Bieber  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जाने-माने पॉप सिंगर हैं जस्टिन बीबर।
  • भारत में आयोजित होगा जस्टिन का कॉन्सर्ट।
  • 5 साल बाद भारत में परफॉर्म करेंगे सिंगर।

Justin Bieber Concert In India See Details: जाने-माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अपने भारतीय फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। ग्रैमी अवार्ड विजेता और कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर भारत में परफॉर्म करेंगे। तकरीबन 5 साल बाद भारत में जस्टिन बीबर का काॅन्सर्ट आयोजित किया जा रहा है। हाल ही में यह खबर आई है कि पॉप स्टार जस्टिन बीबर भारत में अपना जस्टिस वर्ल्ड टूर करने जा रहे हैं। वह 18 अक्टूबर को दिल्ली में अपने भारतीय फैंस के सामने परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। बेबी, सॉरी, घोस्ट और लोनली जैसे सुपरहिट गाने देने वाले जस्टिन बीबर का टूर 30 देशों में होगा। इन 30 देशों में जस्टिन 125 शोज करेंगे। पॉप सिंगर का टूर मई 2022 से शुरू हुआ था जो मार्च 2023 तक खत्म होगा। 

Also Read: कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 के सामने कंगना रनौत की धाकड़ नहीं जमा पाई अपनी धाक, शो हुए कैंसिल 

भारत में कब और कहां होगा जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट?

जस्टिन बीबर का टूर इस महीने मेक्सिको से शुरू हुआ था। इसके बाद वह जुलाई के महीने में इटली रुकेंगे, फिर स्कैंडिनेविया में शोज के लिए अगस्त के महीने में आगे बढ़ेंगे। साउथ अमेरिका, साउथ अफ्रीका और कुछ देशों में परफॉर्म करने के बाद वह अक्टूबर के महीने में भारत आएंगे। उनका काॅन्सर्ट दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित होगा।

Also Read: फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए विजय देवराकोंडा- समांथा? जानें सच्चाई

कितने में मिलेगा काॅन्सर्ट का टिकट? 

जस्टिन बीबर के काॅन्सर्ट के लिए BookMyShow पर 4 जून से सेल शुरू होगा। फ्री-सेल विंडो ओपनिंग 2 जून को होगी। इस कॉन्सर्ट के लिए टिकट का दाम ₹4000 से शुरू होगा। जस्टिन बीबर तकरीबन 30 से ज्यादा देशों में परफॉर्म करने वाले हैं।

2017 में जब जस्टिन बीबर भारत आए थे तब उनका यह दौरा विवादों में रहा था। खबरों के अनुसार 2017 में वह 3 दिन भारत में परफॉर्म करने वाले थे। लेकिन सिर्फ 90 मिनट के काॅन्सर्ट के बाद वह चले गए थे। यह कहा जा रहा था कि उन्हें गर्मी बर्दाश्त नहीं हो रही थी। जस्टिन बीबर पर यह आरोप लगे थे कि वह‌ लाइव काॅन्सर्ट के दौरान भी लिप सिंक कर रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर