Jaya Prada vs Jaya Bachchan: जया बच्‍चन पर जया प्रदा का निशाना, बोलीं- आपको तो अपने घर से आवाज उठानी चाहिए

बॉलीवुड अदाकारा जया प्रदा ने सांसद जया बच्‍चन के संसद में द‍िए बयान पर न‍िशाना साधा है। जया प्रदा ने कहा क‍ि मुझे जया बच्‍चन का बयान ठीक नहीं लगा।

Jaya Prada vs Jaya Bachchan
Jaya Prada vs Jaya Bachchan 

मुख्य बातें

  • जया बच्‍चन ने संसद में कहा था- ज‍िस थाली में खाएं, उसमें छेद ना करें
  • अपने इस बयान पर व‍िरोध छेल रही हैं सपा सांसद जया बच्‍चन
  • अब अभ‍िनेत्री और भाजपा नेता जया प्रदा ने भी क‍िया जया बच्‍चन का व‍िरोध

Jaya Prada vs Jaya Bachchan: बॉलीवुड अदाकारा जया प्रदा ने सांसद जया बच्‍चन के संसद में द‍िए बयान पर न‍िशाना साधा है। जया प्रदा ने कहा क‍ि मुझे जया बच्‍चन का बयान ठीक नहीं लगा। जया प्रदा का कहना है कि जया जी का बयान मुझे ठीक नहीं लगा। आपको तो अपने घर से आवाज उठानी चाहिए कि हां! मैं युवाओं को संभालूंगी। बच्चन परिवार जो कहता है उसे दुनिया सुनने को तैयार रहती है। इसलिए मैं चैलेंज करती हूं कि क्या आप इस ड्रग माफिया को और ड्रग एडिक्टेड युवाओं को संभाल पाएंगी?

जया बच्चन द्वारा संसद में फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने के प्रयासों को रोकने को लेकर दिए गए भाषण को नेटिजंस का एक वर्ग जहां ट्रोल कर रहा है, वहीं बॉलीवुड बच्चन के समर्थन में आ गया है। जया बच्चन का यह भाषण अप्रत्यक्ष तरीके से अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता-राजनेता रवि किशन पर किया गया हमला है, जिन्होंने दावा किया है फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स लेने वाले लोग हैं। जया बच्‍चन ने अपने वक्‍तव्‍य में कहा था कि ऐसे लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। 

थाली में छेद वाले जया बच्‍चन के बयान पर रविकिशन और कंगना रनौत ने पलटवार किया था। अब वहीं अदाकारा और राजनेता जया प्रदा ने भी जया बच्‍चन के बयान का विरोध किया है। जया प्रदा ने जया बच्‍चन के बयान को सिरे से खारिज किया और उन्‍हें नसीहत दी कि बॉलीवुड के इस सफाई अभियान में उन्‍हें सबसे पहले आगे आना चाहिए।

ये था पूरा मामला 

बीजेपी सांसद रविकिशन ने संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले को उठाते हुए कहा था कि इस मसले की गहराई से जांच होनी चाहिए ताकि फिल्म जगत पर जो धब्बा लगा है वो साफ हो सके। रविकिशन के इस बयान से जया बच्चन भड़क गईं और उनका नाम लिये बगैर कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं करना चाहिए। इसके बाद यह मामला गरमा गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर