Inside Edge 3 Trailer: तीसरे सीजन में सट्टेबाजी होगी लीगल, जानिए क्या होगी इंसाइड एज 3 की कहानी

Inside Edge 3 Trailer: क्रिकेट की दुनिया में पर्दे के पीछे की कहानी दिखाती वेब सीरीज Inside Edge का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जानिए ट्रेलर के मुताबिक इस सीजन क्या होगा खास...

Inside Edge 3 Trailer
Inside Edge 3 Trailer 
मुख्य बातें
  • Inside Edge के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • ट्रेलर में पुरानी स्टारकास्ट के सभी किरदार नजर आ रहे हैं।
  • वेब सीरीज की कहानी पीपीएल (पॉवर प्रमियर लीग) पर आधारित है।

मुंबई. अमेजन प्राइम की वेब सीरीज Inside Edge के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। क्रिकेट और क्रिकेट लीग में पर्दे के पीछे की लालच, बदले और सौदेबाजी पर आधारित इस वेब सीरीज के पिछले दो सीजन काफी सफल रहे थे। इस सीजन सट्टेबाजी कानूनी होगी। 

तीसरे सीजन के ट्रेलर में भी मैदान के अंदर और मैदान के बाहर की दुशमनी को दिखाया है। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी के लिए कैसी राजनीति होती है ये भी ट्रेलर में दिखाया गया है। ट्रेलर से साफ जाहिर होता है कि इस सीजन में ज्यादा सरप्राइज, ज्यादा रहस्य और ज्यादा ट्विस्ट होंगे। इसके अलावा ट्रेलर के लिहाज से इस सीजन कई सरप्राइज आने वाले हैं। 

INSIDE EDGE SEASON 3 TRAILER | Amazon Prime Video | Richa Chadha | Inside  Edge Season 3 Release Date - YouTube

क्या है सीरीज की कहानी
वेब सीरीज की कहानी पीपीएल (पॉवर प्रमियर लीग) पर आधारित है। इस लीग में किस तरह से स्पॉट फिक्सिंग होती है ये पहले सीजन में दिखाया गया था। वहीं, दूसरे सीजन में कहानी को आगे बढाया गया है।सीरीज में रिचा चड्ढा जरीना मलिक का किरदार निभा रही हैं। ये एक फ्रेंचाइजी की मालकिन हैं। पहले सीजन में विवेक ओबरॉय के किरदार विक्रांत धवनकी मौत हो जाती है। वहीं, वह दूसरे सीजन में लौट आते हैं। 

Inside Edge 3 to release soon, makers promise 'more cricket, drama and  entertainment' | Entertainment News,The Indian Express

होंगे 10 एपिसोड 
Inside Edge के तीसरे सीजन में कुल 10 एपिसोड होंगे। तीसरे सीजन की कहानी वहीं से शुरु होगी जहां से दूसरा सीजन खत्म हुआ था। मेकर्स के मुताबिक 'सीजन 3 में प्रतिद्वंद्विता गहरा गई है। ये प्रतिद्वंद्विता ना सिर्फ मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी।'

दूसरे सीजन में जरीना मलिक भाईसाब के साथ हाथ मिला लेती है। लेकिन, प्रतिद्वंदी उनका खेल खत्म करने और पूरी तरह से कंट्रोल पाने के लिए धमकी दे रहे हैं। अब आगे क्या होगा इसका खुलासा तीन दिसंबर को होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर