PHOTOS: ऐसा है Kiara Advani का घर और परिवार, एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरों में दिखी झलक

Kiara Advani Home and Family: कोरोना लॉकडाउन और महामारी में शूटिंग बंद होने के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने घर पर क्वालिटी टाइम बिताया और एक्ट्रेस समय-समय पर तस्वीरें भी करती रही हैं।

Kiara Advani
कियारा आडवाणी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन में कियारा आडवाणी ने शेयर कीं घर पर ली गई कई तस्वीरें
  • कबीर सिंह और गुड न्यूज के बाद तेजी से फैंस के बीच लोकप्रिय हुई थी बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • देखें कियारा की घर से क्लिक की गईं तस्वीरें और परिवार के साथ उनके फोटोज

मुंबई: हर कोई लॉकडाउन और महामारी वाले मुश्किल भरे वक्त का इस्तेमाल अपने प्रियजनों और रिश्तेदारों के साथ समय बिताने के लिए कर रहा है। कई लोगों को लॉकडाउन में अपने जीवन का विश्लेषण करने का मौका मिला है। जबकि कई लोग लगातार सोशल मीडिया पर भी सक्रिय बने हुए हैं। बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां स्केचिंग, पेंटिंग, सिगिंग, कविता, और बहुत कुछ कर रही हैं।

इस बीच कियारा आडवाणी अपने घर की तस्वीरें शेयर करते हुए सुर्खियों में बनी हुई हैं। यहां देखिए कियारा की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं उनकी तस्वीरें जिसमें एक्ट्रेस के खूबसूरत लुक के साथ उनका घर भी नजर आ रहा है।

Kiara Advani home

 उनकी अगली फिल्म 'इंदु की जवानी' को लेकर चर्चा हो रही है, जिसे अबीर सेनगुप्ता ने निर्देशित किया है। फिल्म गाजियाबाद की एक लड़की और डेटिंग ऐप के साथ उसकी गलतफहमी को लेकर है।

Kiara Advani home

कियारा ने साल 2014 में करियर की शुरुआत की थी लेकिन 2019 कबीर सिंह और गुड न्यूज़ ने उन्हें बड़े स्तर पर पहचान दिलाई। वह अनीस बज्मी की भूल भुलैया में 2 कार्तिक आर्यन के साथ और अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बम में दिखाई देने वाली हैं।

Kiara Advani home

लॉकडाउन से पहले, कियारा और कार्तिक लखनऊ में भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे, और कोरोना वायरस की वजह से दोनों वापस लौट आए। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया उनकी खूबसूरत पारिवारिक तस्वीरों, छुट्टियों की तस्वीरों और उनके स्टाइलिश लुक से भरा हुआ है। उनकी कुछ तस्वीरों में घर के हिस्से जबकि कई में परिवार के सदस्य भी नजर आ रहे हैं।

Kiara Advani home

अपनी इस तस्वीर में कियारा अपनी मां के साथ चाय पीते हुए बातें करती नजर आ रही हैं। दोनों ने एक दूसरे से मिलते जुलते कपड़े भी पहन रखे हैं।

Kiara Advani home

नए साल के जश्न के दौरान कियारा ने अपने परिवार की फोटो शेयर की थी जिसमें उनके भाई और मां नजर आ रहे हैं।

Kiara Advani home

यह कियारा के भाई की थ्रोबैक तस्वीर है जो यूनिवर्सिटी में उसके प्रवेश को लेकर की गई पोस्ट के साथ शेयर की गई थी।

Kiara Advani home

कबीर सिंह की सफलता के बाद परिवार के साथ जश्न मनाते हुए कियारा केक के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। नीचे देखें कियारा आडवाणी की कुछ और तस्वीरें।

Kiara Advani home

Kiara Advani home

Kiara Advani home

गौरतलब है कि करण जौहर की एक कॉमेडी फिल्म में कियारा वरुण धवन के साथ नजर आ सकती हैं। दोनों धर्मा प्रोडक्शंस नई फिल्म साइन कर सकते हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो अक्टूबर / नवंबर में मुंबई में फिल्म पर काम शुरु किया जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर