Janmashtami 2022: हर-हर शंभू गाने वाली फरमानी नाज ने जन्माष्टमी पर गाया कृष्ण भजन, बनीं श्याम दीवानी

Farmani Naaz Krishna Janmashtami Bhajan: इंडियन आइडल की पूर्व प्रतिभागी, हर हर शंभू गीत के चलते चर्चा में रहीं फरमानी नाज ने कृष्ण जन्माष्टमी पर भगवान कृष्ण का भजन गाया है। उनका यह भजन दीवानी दीवानी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

Farmani Naaz Krishna Janmashtami Bhajan
Farmani Naaz Krishna Janmashtami Bhajan 
मुख्य बातें
  • हर हर शंभू गीत के चलते चर्चा में रही थीं फरमानी नाज
  • अब फरमानी ने कृष्ण जन्माष्टमी पर भगवान कृष्ण का भजन गाया है
  • उनका यह भजन दीवानी दीवानी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है

Farmani Naaz Krishna Janmashtami Bhajan: इंडियन आइडल की पूर्व प्रतिभागी फरमानी नाज बीते कुछ दिनों से चर्चा में हैं। हर हर शंभू गीत के चलते चर्चा में रहीं फरमानी नाज ने कृष्ण जन्माष्टमी पर भगवान कृष्ण का भजन गाया है। उनका यह भजन दीवानी दीवानी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस गाने को फरमानी नाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है और इसे अब तक एक लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी (Janmashtami Song) के इस गाने में फरमानी नाज मीरा की तरह श्याम की दीवानी बनी नजर आ रही हैं। वह मीरा की तरह ही कृष्ण की भक्ति कर रही हैं। गाने के बोल हैं- श्याम तेरी मैं जोगन बन गई, बन गई दीवानी..., दीवानी-दीवानी, मैं श्याम की दीवानी। फरमानी ने मस्ती में इस गाने को गाया है। 

इस गाने के बोल बेहद दिलकश हैं जिन्हें राज हिंदसन और अनुज मुल्हेडा ने लिखा है जबकि म्यूजिक मनीष त्यागी ने दिया है। यूट्यूब के साथ साथ फरमानी नाज ने ये गाना अपने फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट किया है। यहां भी ये गाना खूब देखा और शेयर किया जा रहा है।

बता दें कि फरमानी नाज ने बाबा भोलेनाथ की भक्ति से भरे गीत हर हर शंभू को अपने अंदाज में गाया तो मुस्लिम कट्टरपंथियों ने नाराजगी व्यक्त की थी। देवबंद स्थित मौलवी मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि शरिया कानून के तहत गाने की अनुमति नहीं है। खुद को मुस्लिम मानने वाली महिला को ऐसे गाने गाने से दूर रहना चाहिए। हालांकि फरमानी ने जवाब देते हुए कहा था कि एक कलाकार का कोई धर्म नहीं होता है और ना ही संगीत का कोई धर्म होता है। 

Also Read: 'हर हर शंभू' के बाद फरमानी नाज ने गाया 'हर घर तिरंगा', वीडियो गाना हुआ वायरल

गाया था हर घर तिरंगा गाना 

फरमानी नाज ने विवाद के बीच 15 अगस्त पर 'हर घर तिरंगा' गाना गाया था। उनके नए देशभक्‍त‍ि गाने को रिलीज के साथ ही फैंस ने बेशुमार प्‍यार दिया था। इस गाने को अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर