'सिर्फ सेक्स के बारे में सोचता है बॉलीवुड' - फैजल खान ने क्यों कहा ऐसा? बोले- आजकल हीरो और हीरोइन की इमेज अच्छी नहीं है

बॉलीवुड
मुनीष देवगन
मुनीष देवगन | Deputy General Manager
Updated Sep 13, 2022 | 23:48 IST

Faisal Khan on Boycott Bollywood and nepotism: फैजल खान का कहना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भ्रष्टाचार होता है लाइन में नेपोटिज्म भी है। इतना ही नहीं यहां गुटबाजी होती है। जो इसमें नहीं होते हैं उनको दिक्कत आती है।

Faisal Khan on Boycott Bollywood and nepotism: aamir khan brother Said Bollywood thinks only About Sex but south cinema worked on real content-
फैजल खान। 
मुख्य बातें
  • फैजल खान का मानना है कि बॉलीवुड में भ्रष्टाचार और गुटबाजी है
  • देश की स्थिति को लेकर एक्टर फैजल खान को कोई डर नहीं है।
  • जानें क्यों टूटी थी फैजल खान की शादी?

Faisal Khan on Nepotism: फैजल खान (Faisal Khan) इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। आमिर खान के भाई  फैजल खान ने हाल ही में टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ खास बातचीत की। फैजल खान हर धर्म की इज्जत करते हैं और वो हर त्यौहार मनाते हैं। देश की स्थिति को लेकर एक्टर फैजल खान को कोई डर नहीं है। क्योंकि उन्हें हर जगह सुरक्षित माहौल नजर आता है। इस दौरान फैजल खान ने बॉलीवुड बायकॉट, बिग बॉस और साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई अहम पहलुओं पर अपने विचार रखे। 

'बॉलीवुड में है भ्रष्टाचार और गुटबाजी'- फैजल खान
फैजल खान का साफ कहना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भ्रष्टाचार होता है लाइन में नेपोटिज्म भी है। नेपोटिज्म से आपको काम मिल जाएगा या कह सकते हैं ब्रेक मिल जाएगा लेकिन उसके बाद तो आपको ही काम करना पड़ेगा। हर फिल्म में खुद पर काम करना होगा और उभरकर बाहर आना होगा। आप कैसा काम करते हैं और कैसे लोग आपको पसंद करते हैं यही आपको आगे ले जाता है। हालांकि जो इंडस्ट्री से होते हैं उनको ब्रेक आसानी से मिल जाता है। इतना ही नहीं यहां गुटबाजी होती है। जो इसमें नहीं होते हैं उनको दिक्कत आती है। साथ ही जो नए लोग आते हैं उनको भी परेशानी होती है। बड़े टेढ़े लोग हैं इसमें, सब एक-दूसरे से झूठ बोलते हैं। 

पढ़ें- Aamir Khan के भाई फैसल खान ने सुशांत सिंह राजपूत की डेथ को बताया मर्डर

फैजल खान बोले- 'बॉलीवुड सिर्फ सेक्स से बारे में सोचता है'
फैजल खान का कहना है कि इंडस्ट्री में अब तो बड़े-बड़े लोगों के विकेट गिर रहे हैं। ऐसे-ऐसे दिग्गड लोग नीचे आ रहे हैं। साउथ की फिल्म अब लोगों को अच्छी लग रही है। एक्टर का मानना है कि देखिए हमलोग सिर्फ रीमेक बना रहे हैं। साउथ की रीमेक बना रहे हैं। जो वहां हिट हुई, हमको पैसा कमाना है तो बड़े स्टार को लेकर यहां फिल्म बना दी। राइटर कोई काम नहीं कर रहे हैं क्रिएटिविटी और लिखने की काबिलियत ही खत्म हो गई है। हीरो की इमेज बहुत दर्शकों को प्रभावित करती है। 

'आजकल हीरो और हीरोइन की इमेज अच्छी नहीं है लोगों के नाम ड्रग्स केस में आ रहे हैं। साथ ही साउथ की फिल्मों में जो डायलॉग होते हैं उससे कॉमनमैन जुड़ता है। बॉलीवुड का जहन करप्ट हो चुका है। वो सिर्फ गलत चीजें सोचते हैं। बॉलीवुड सिर्फ सेक्स से बारे में सोचता है। उनकी फिल्मों में उनके कपड़ों में और कंटेंट में वही दिखता है। बॉलीवुड को अपनी इमेज सही करने की जरूरत है।' 

क्यों टूटी थी फैजल खान की शादी?
इन दिनों फैजल खान छोटे-छोटे काम कर रहे हैं। वो कुछ इवेंट और प्रोजेक्ट्स के लिए वॉइस ओवर कर रहे हैं तो कुछ 1-2 शोज में एंकर करने के ऑफर भी उनको आ रहे हैं। साथ ही फैजल खान, राइटिंग पर भी काम कर रहे हैं। फैजल खान का कहना है कि जब भी उनको पैसों की तंगी होगी वो बिग बॉस में तब जाएंगे। अभी तो उनको पैसों की जरूरत नहीं है। आपको बता दें, फैजल खान अकेले ही रहते हैं। उनकी शादी पहले ही टूट चुकी थी। इसका कारण फैजल खान ने अस्थिर आर्थिक स्थिति रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर