रिया के बाद सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ करेगी ईडी, पक्ष बदलने के लगे थे आरोप

Sidharth Pithani to be interrogated by ED: रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी सुशांत के मामले में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ करने वाले हैं।

After Rhea ED to interrogate Sidharth Pithani
रिया के बाद सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ करेगी ईडी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत के पिता ने किया था रिया के सिद्धार्थ पिठानी को प्रभावित करने का दावा
  • दिवंगत अभिनेता के मामले में ईडी कर सकती है पूछताछ
  • रिया चक्रवर्ती को भी दोबारा सवाल- जवाब करने के लिए भेजा गया है समन

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला इन दिनों देश में सबसे ज्यादा चर्चित केस बन गया है। लगातार मामले में अलग अलग तरह के मोड़ देखने को मिल रहे हैं, इससे जुड़े कई पहलुओं की पड़ताल जांच एजेसियों की ओर से की जा रही है। फिलहाल सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी एक्ट्रेस और उसके परिवार से वित्तीय अनियमितताओं को लेकर पूछताछ कर रही है। आगे भी रिया और उनके भाई सहित परिवार से पूछताछ की जाएगी।

इस बीच ईडी की जांच को लेकर नया अपडेट सामने आया है। अब प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ करेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को सिद्धार्थ पिठानी से ईडी पूछताछ कर सकती है।

क्या पक्ष बदल रहे हैं सिद्धार्थ पिठानी?
सुशांत की मौत के बाद उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने अभिनेता के लिए इंसाफ की मांग की थी लेकिन उसके बाद उन्होंने सुशांत के परिवार पर रिया के खिलाफ बयान देने के लिए दवाब डालने के आरोप लगाए। जिसके बाद कोर्ट ने सुशांत के पिता ने कहा था कि रिया चक्रवर्ती सिद्धार्थ पिठानी को प्रभावित करके उनका पक्ष बदलने की कोशिश कर रही हैं।

रिया से लंबे समय तक की गई थी पूछताछ:
गौरतलब है कि शुक्रवार को ईडी ने रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे तक पूछताछ की और उनके भाई से भी सवाल पूछे गए। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराते हुए दिवगंत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी, ब्लैकमेलिंग और आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए थे। साथ ही सुशांत के परिवार ने यह भी कहा था कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से लगभग 15 करोड़ रुपए खर्च करते हुए बड़ी रकम अपने और परिवार के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर की।

ऐसी खबरें आई थीं कि ईडी के अधिकारियों के साथ रिया जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं और ठीक तरह से सवालों के जवाब नहीं दे रही हैं।  रिया के कई सवालों के जवाब नहीं दे पाने की बात भी सामने आई थी। रिया को आगे की पूछताछ के लिए समन भेजा गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर