Sushant Singh Rajput case: रिया चक्रवर्ती से ED फिर करेगी पूछताछ, समन भेजकर सोमवार को बुलाया

ED summons Rhea Chakraborty: प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को दोबारा समन भेजा है। इससे पहले शुक्रवार को रिया से पूछताछ हुई थी।

Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ईडी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को फिर भेजा समन
  • रिया को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया
  • ईडी ने मनी लॉन्ड्र‍िंग का केस में दर्ज कर रखा है

सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एक बार फिर तलब किया है। ईडी ने समन भेजकर रिया को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी ने शुक्रवार को रिया से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी। बताया जा है कि रिया ने ईडी के कई सवालों के स्पष्ट जवाब नहीं दिए, जिसकी वजह से उन्हें दोबारा पुछताछ के लिए बुलाया गया है। माना जा रहा है कि इस बार रिया से उनकी प्रॉपर्टी और आमदनी से जुड़े सवाल पूछे जा सकते हैं। एजेंसी ने शनिवार को रिया के भाई शॉविक से भी पूछताछ की की थी। उनसे तकरीबन 18 घंटे तक सवाल-जवाब किए गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

ईडी को दिए बयान में रिया ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों से इनकार किया था। रिया ने कहा था कि उन्होंने अपने निजी खर्चों के लिए न तो कभी सुशांत के पैसे का इस्तेमाल किया और न ही उनके पैसे से अपना फ्लैट खरीदा। रिया ने ईडी को बताया कि उन्होंने 85 लाख रुपए का एक फ्लैट खार (ईस्ट) में खरीदा था, जिसमें से 25 लाख रुपए का भुगतान किस्तों में अपनी बचत से किया और बाकी राशि के लिए बैंक लोन लिया था। रिया ने यह भी कहा कि वह अपनी कमाई से अपने खर्च मैनेज कर रही हैं। वह अपने खर्चों के लिए सुशांत पर निर्भर नहीं थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने रिया पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने और उनके बेटे के अकाउंट से करोड़ों का हेर-फेर करने का भी आरोप लगाया है। पैसे की गड़बड़ी के आरोपों के चलते ही ईडी ने बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर पिछले हफ्ते रिया और उनके पर‍िवार का नाम मनी लॉन्ड्र‍िंग केस में दर्ज किया था। ईडी इस मामले में अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर