सुशांत सिंह राजपूत के लिए, अंकिता लोखंडे ने ठुकरा दी थीं हैप्पी न्यू ईयर और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्में!

अंकिता लोखंडे ने खुद इस बारे में खुलासा किया था कि उन्होंने बाजीराव मस्तानी और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्में ठुकरा दी थीं क्योंकि उनकी प्राथमिकताएं कुछ अलग थी और उन्हें अपने फैसले पर कोई मलाल नहीं।

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput
पवित्र रिश्ता सीरियल की जोड़ी अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • सुशांत की मौत के बाद कई बार छलकी अभिनेता के लिए अंकिता लोंखंडे की भावनाएं
  • एक्टर के करियर को सपोर्ट करने के लिए ठुकरा दी थीं सुपरहिट फिल्में
  • बाजीराव मस्तानी और हैप्पी न्यू ईयर में काम ना करने को लेकर किया था खुलासा

मुंबई: टेलीविजन जगत के पूर्व मशहूर कपल सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक दशक पहले एक-दूसरे के बेहद करीब थे और बतौर दोस्त एक दूसरे के लिए सम्मान उनके मन में अंत तक बना रहा। 6 साल तक अपने फैंस को खुश रखने के बाद, 2016 में जब दोनों ने अपने ब्रेकअप की घोषणा की तो उनके फैंस के दिल टूट गए।

पिछले साल, सुशांत सिंह राजपूत के दुखद और अचानक निधन के बाद, अंकिता उन पहले सेलेब्स में से एक थीं जिन्होंने उनके लिए न्याय की मांग की। अभिनेत्री ने अपने पिछले रिश्ते के कई पहलुओं को भी साझा किया था, जो पहले कभी चर्चा में नहीं आए।

अपने हालिया इंटरव्यू में, पवित्रा रिश्ता एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया कि उन्होंने शाहरुख खान की हैप्पी न्यू ईयर और रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण-अभिनीत बाजीराव मस्तानी जैसी कुछ बड़ी फिल्मों को छोड़ दिया था, ताकि अभिनेता के करियर को समर्थन मिल सके।

अंकिता ने कहा कि हालांकि उनकी प्राथमिकताएं अलग थीं, लेकिन उन्हें हाई-प्रोफाइल फिल्मों को नहीं करने का कोई अफसोस नहीं है। अंकिता ने 2019 में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में कदम रखा था, वहीं सुशांत ने 'काई पो छे' से फिल्म इंडस्ट्री में आए थे।

अंकिता ने तो बॉलीवुड से ऑफर ना लेने की बात कही है लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने भी 2014 में इसके बारे में बात की थी। फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, 'दिल बेचारा' स्टार ने इसी विषय पर बात करते हुए अपने बॉलीवुड में आने को लेकर खुलासा किया था।

उन्होंने कहा, 'बातचीत जारी थी, लेकिन बहुत सी चीजों पर काम नहीं किया जा सका। काई पो चे और अब तक के बीच, मैं लगभग 25 फिल्मों के लिए बातचीत कर चुका हूं, लेकिन चीजें हमेशा काम नहीं करती हैं।'

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म छिछोरे ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म - हिंदी की श्रेणी में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है। दंगल फेम नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, कॉमेडी-ड्रामा में उनके साथ श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी, प्रतीक बब्बर जैसे कलाकारों ने भी काम किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर