Brahmastra Box Office Collection Day 16: 250 करोड़ रुपए के कलेक्शन से कुछ ही दूर ब्रह्मास्त्र, तीसरे शनिवार हुई इतनी कमाई

Brahmastra Box Office Collection Day 16: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर तेजी से 250 करोड़ रुपए की तरफ बढ़ रही है। जानिए 16वें दिन कितना हुआ फिल्म का कुल कलेक्शन।

Brahmastra
Brahmastra 
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म 250 करोड़ रुपए के कलेक्शन की तरफ तेजी से बढ़ रही है।
  • नेशनल सिनेमा डे के मौके पर 16 लाख लोगों ने ब्रह्मास्त्र फिल्म देखी थी।
  • फिल्म के लिए ये हफ्ता बेहद महत्वपूर्ण साबित होने वाला है।

Brahmastra Box Office Collection Day 16: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र तीसरे शनिवार के बाद 250 करोड़ रुपए के कलेक्शन की तरफ तेजी से बढ़ रही है। तीसरे शनिवार के बाद फिल्म ने 238 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। गौरतलब है कि नेशनल सिनेमा डे के मौके पर फिल्म को जबरदस्त फायदा हुआ था। वहीं, अब टिकट के दाम वापस 200 रुपए से अधिक हो गए हैं। ऐसे में फिल्म के लिए 250 करोड़ की राह थोड़ी मुश्किल हो गई है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र फिल्म ने 15वें दिन पांच करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। देश के कई मल्टीप्लेक्स ने प्रयोग के तौर पर टिकट के दामों में कटौती की है। ऐसे में वीकडेज में भी फिल्म को फायदा मिल सकता है। फिल्म को पहले ही बॉक्स ऑफिस पर हिट का दर्जा दे दिया है। अब तेजी से ये फिल्म सुपरहिट बनने की राह पर है। ब्रह्मस्त्र के लिए आने वाला हफ्ता बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। इस हफ्ते 30 सितंबर को ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा भी रिलीज हो रही है। 

Also Read: Brahmastra Box Office Collection Day 15

16 लाख लोगों ने देखी थी ब्रह्मास्त्र
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक नेशनल सिनेमा डे (23 सितंबर) के मौके पर देशभर में लगभग 16 लाख लोगों ने ब्रह्मास्त्र फिल्म देखी थी। एडवांस बुकिंग के जरिए ही ब्रह्मास्त्र के 10 लाख रुपए से अधिक टिकट बिके थे। 2D, 3D और Imax 3D को मिलाकर फिल्म की ऑक्यूपेंसी 85 फीसदी से भी अधिक थी। शुक्रवार को फिल्म ने 9.75 करोड़ रुपए से 11 करोड़ रुपए के बीच कलेक्शन किया था। इस शुक्रवार ब्रह्मास्त्र के अलावा बॉक्स ऑफिस पर चुप: द रिवेंज ऑफ एन आर्टिस्ट और आर माधवन की फिल्म धोखा राउंड द कॉर्नर भी रिलीज हुई है। दोनों की धीमी शुरुआत हुई।

ब्रह्मास्त्र एक ट्रायलॉजी है, जो तीन पार्ट में रिलीज होगी। फिल्म का पहला पार्ट शिवा के बाद दूसरे पार्ट का नाम देव होगा। ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव साल 2025 तक रिलीज हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में दीपिका पादुकोण अमृता और रणवीर सिंह देव के रोल में नजर आ सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर