Bollywood News 27 July:राज कुंद्रा केस में दर्ज होगा शर्लिन चोपड़ा का बयान,अजय देवगन ने शेयर की कविता 'सिपाही'

Bollywood News 27 July 2021: राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी को क्लीन चिट नहीं मिली है। पुलिस शर्लिन चोपड़ा और राज कुंद्रा की कंपनी के डायरेक्टर को पूछताछ के लिए दोबारा बुला सकती है। जानिए आज की बड़ी खबरें।

Bollywood  News 27 July 2021| बॉलीवुड न्यूज 27 जुलाई 2021
Bollywood News 

मुख्य बातें

  • राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी को राहत नहीं मिली है।
  • अजय देवगन ने देश के वीर जवानों के लिए नई कविता सिपाही शेयर की।
  • कृति सेनन ने 27 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

मुंबई. राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी को क्लीन चिट नहीं मिला है। वहीं, कृति सेनन ने आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अजय देवगन ने फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज से पहले नई कविता सिपाही सोशल मीडिया पर शेयर की है। जानिए बॉलीवुड की आज की ब

अश्लील फिल्म मामले में राज कुंद्रा को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। वहीं, मुंबई पुलिस ने कहा कि इस मामले में शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी है। पुलिस के मुताबिक इस मामले से जुड़े सभी एंगल और संभावनाओं की जांच की जा रही है। इस मामले में सभी खातों के लेनदेन से जुड़ी जांच के लिए फॉरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए गए हैं। 

शर्लिन चोपड़ा से होगी पूछताछ 
मुंबई पुलिस ने कहा है कि राज कुंद्रा केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। पुलिस के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा को बतौर गवाह अपना बयान दर्ज करने के लिए क्राइम ब्रांच बुला सकती है। इसके अलावा राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के दूसरे डायरेक्टर को भी जरूरत पड़ने पर बयान देने के लिए बुलाया जाएगा। 

अजय देवगन ने शेयर की कविता 
अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया 12 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।  इस मौके पर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर देश के जवानों को समर्पित कविता शेयर की है। इस कविता का टाइटल है 'सिपाही।'  सिपाही को अजय देवगन ने अपनी आवाज दी है। इस कविता को लिखा है 'तेरी मिट्टी' गाने के गीतकार मनोज मुंतशीर ने। सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार समेत कई सेलेब्स अजय की कविता की तारीफ कर रहे  हैं। 

कृति सेनन ने मनाया बर्थडे 
एक्ट्रेस कृति सेनन ने 27 जुलाई को अपना बर्थडे मनाया। इस मौके पर सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।  कृति सेनन ने मुंबई स्थित फिल्मिस्तान में केक काटकर जन्मदिन का जश्न मनाया है। कृति के बर्थडे से एक दिन पहले उनकी  फिल्म मिमी नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी गई। ये फिल्म पहले 30 जुलाई को रिलीज हो रही थी लेकिन, मेकर्स ने उन्हें चार दिन पहले रिलीज कर बर्थडे का गिफ्ट दिया। 

प्रेग्नेंसी में नेहा धूपिया ने किया योग
नेहा धूपिया दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। इस मौके पर नेहा धूपिया ने इस मौके पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह योग करते हुए नजर आ रही  हैं। नेहा धूपिया ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,  प्रेग्नेंसी से पहले जो भी वर्कआउट करते हैं, वह 9 महीने प्रग्नेंसी के दौरान भी करते रहें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

नेहा धूपिया आगे लिखती हैं, 'योग और मेडिटेशन दोनों की एक्सरसाइज का एक हिस्सा है जो मैं पिछले 20 सालों से करती आ रही हूं। मैं जानती हूं कि इस समय मेरी बॉडी अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रही है। इसके बावजूद आप सभी एक्टिव रहें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर