Bollywood News: वॉर हीरो गोरखा मेजर का रोल करेंगे अक्षय कुमार, जलियांवाला सीन करते हुए भावुक हुए विकी कौशल

Bollywood Trending News in Hindi: बॉलीवुड में शुक्रवार का दिन उथल पुथल भरा रहा और इस दिन कई सुर्खियां आई हैं। एक नजर ऐसी ही कुछ प्रमुख न्यूज पर।

Trending Bollywood News 15th October 2021 | बॉलीवुड न्यूज 15 अक्टूबर 2021 | Latest Bollywood News in Hindi
Trending Top Bollywood News in Hindi 
मुख्य बातें
  • विकी कौशल जलियावाला बाग सीन करते हुए इमोशनल
  • अक्षय कुमार ने किया गोरखा फिल्म का धमाकेदार फर्स्ट लुक के साथ ऐलान
  • नोरा फतेही की ओर से 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर आधिकारिक बयान

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से शुक्रवार के दिन कई खबरें आई हैं। अक्षय कुमार ने अपनी एक और फिल्म का धमाकेदार पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह एक वॉर हीरो गोरखा सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे। सरदार उधम सिंह फिल्म में जलियावाला बाग फिल्म का सीन शूट करते हुए विकी कौशल इमोशल हो गए। नोरा फतेही की ओर से एनसीबी के समन  और पूछताछ को लेकर मामले पर सफाई दी गई है। एक नजर डालते हैं कुछ हालिया ट्रेंडिंग बॉलीवुड खबरों पर।

विकी कौशल जलियावाला नरसंहार सीन करते हुए इमोशनल:

विकी कौशल ने अपनी आगामी फिल्म सरदार उधम के बारे में बात की और इस बारे में बोलते हुए कहा कि जलियांवाला बाग हत्याकांड के सीन को फिल्माते समय समय वह भावुक हो गए थे। विकी कौशल जल्द सरदार उधम नामक फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह सरदार उधम सिंह की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत सरकार कर रहे हैं। यह उधम सिंह के जीवन पर बनने वाली फिल्म है।

अक्षय कुमार ने की गोरखा फिल्म की घोषणा:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने दशहरा के अवसर पर एक और फिल्म की घोषणा की है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया और घोषणा की कि वह मेजर जनरल इयान कार्डोजो की भूमिका निभाने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने फर्स्ट लुक में फिल्म पोस्टर की 2 तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा, 'कभी-कभी आपके सामने ऐसी प्रेरक कहानियां आती हैं कि आप उन्हें बनाना ही चाहते हैं। #गोरखा - महान युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर ऐसी ही एक फिल्म है। एक आइकन की भूमिका निभाने और इस विशेष फिल्म को प्रस्तुत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। @sanjaypchauhan द्वारा निर्देशित।'

नोरा फतेही की ओर से 200 करोड़ के मामले पर आधिकारिक बयान:

एक ताजा बयान में, नोरा के प्रवक्ता ने कहा, 'यह किसी से भी संबंधित हो सकता है। नोरा फतेही की ओर से, हम मीडिया के बीच चल रहे विभिन्न अनुमानों को स्पष्ट करना चाहेंगे। नोरा फतेही मामले की शिकार रही हैं और गवाह होने के नाते वह जांच में अधिकारियों की मदद कर रही हैं। हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही है, वह किसी को नहीं जानती हैं या आरोपी के साथ उसका कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है। ईडी ने उन्हें जांच में मदद करने के लिए बुलाया है।'

बयान में आगे कहा गया है, 'हम मीडिया में अपने साथी दोस्तों से अनुरोध करना चाहेंगे कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से पहले उनके नाम की बदनामी और कोई बयान देने से परहेज करें- नोरा फतेही की प्रवक्ता।'

सारा अली खान ने दशहरा पर शेयर किया ट्रेडिशनल लुक:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने फैंस के लिए फैशन के टारगेट सेट कर रही हैं। स्टार के पास एक शानदार एथनिक वियर कलेक्शन है जिसके आप भी दीवाने हो सकते हैं, और उनका इंस्टाग्राम प्रोफाइल इसका सबूत है।

दशहरा पर सारा की एक ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और फैंस के बीच इसकी चर्चा है। अगर आप एक होने वाली दुल्हन हैं और अपने वेडिंग कलेक्शन को लेकर तरीके खोज रही हैं, तो इसे लड़कियां ट्राय भी कर सकती हैं।

सनी देओल की फिल्म गदर-2 की घोषणा:

गदर: एक प्रेम कथा एक ऐसी सुपरहिट फिल्म थी जिसकी यादें आज भी लोगों के दिमाग में ताजा हैं। इस फिल्म में सकीना और तारा की लव स्टोरी को भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के इर्द-गिर्द दिखाया गया था। अब कई साल बाद बड़े पर्दे पर अमीषा पटेल और सनी देओल की सुपरहिट जोड़ी फिर से धमाल मचाने के लिए आ रही है। जी हां आप बिल्कुल सही समझे हैं, 'गदर' के सीक्वल यानी 'गदर 2' की घोषणा हो चुकी है। अमीषा पटेल और सनी देओल फिर साथ नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर