कोई 9 महीने हर वक्त करता रहा पीछा तो किसी ने भेज दिया दुल्हन का जोड़ा, सलमान-कटरीना सहित 7 सितारों के सनकी फैन

7 Bollywood Celebs deal with stalkers: कई बार कुछ बॉलीवुड हस्तियों को अपने फैंस की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। इन सितारों ने अपने फैंस से पीछा छुड़ाने के लिए पुलिस तक की मदद ली है।

7 Bollywood Celebs deal with stalkers include Salman Khan Katrina Kaif
बॉलीवुड सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • एक्टर्स कभी-कबार अपने कुछ जुनूनी स्टॉकर्स से परेशान हो जाते हैं
  • सुष्मिता सेन के पीछे पड़ गया था एक फैन, भद्दे और धमकी भरे मैसेज्स से करता था परेशान।
  • सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट तक पहुंच गई थी उनकी एक फीमेल फैन।

हर एक बॉलीवुड सेलेब के लिए नाम और शोहरत बेहद जरूरी होता है। ठीक इसी तरह बॉलीवुड एक्टर्स के लिए उनके फैंस भी बेहद जरूरी होते हैं क्योंकि यही फैंस उन्हें सपोर्ट करते हैं और कुछ परिस्थितियों में उनकी गलतियों को उजागर करते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैन फॉलोइंग को लेकर भी तकरार चलती रहती है। लेकिन कभी कबार ऐसा होता है कि कुछ बॉलीवुड हस्तियों को अपने फैंस की वजह से कई मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है। कुछ परिस्थितियों में बॉलीवुड एक्टर्स को अपने फैंस से पीछा छुड़ाने के लिए पुलिस प्रशासन का सहयोग लेना पड़ता है। चलिए जानते हैं ऐसे कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं जिन्हें उनके फैंस ने ही मुसीबत में डाला है। 

सुष्मिता सेन

एक बार सुष्मिता सेन ने यह बताया था कि उन्हें अपने फैन के वजह से मुसीबत का सामना करना पड़ा था। इस किस्से को याद करते हुए सुष्मिता ने बताया था कि उनका एक फैन उन्हें अपना प्यार जताने के लिए पहले गिफ्ट भेजता था लेकिन सुष्मिता सेन उसे नजरअंदाज कर देती थीं। लेकिन एक बार उस फैन ने सुष्मिता सेन को दुल्हन का जोड़ा और गहने भेज दिए थे। इसके साथ वह सुष्मिता को भद्दे मैसेजेस और धमकी वाले लेटर्स देता था जिसमें वह उन्हें उससे शादी करने या मरने के लिए डराता था। इन सब से तंग आकर सुष्मिता सेन को कंप्लेंट रजिस्टर करवानी पड़ी थी। 

सलमान खान

सलमान खान की फैन फॉलोइंग देखकर तो सब अचंभित रह जाते हैं। लेकिन एक बार सलमान खान की फीमेल फैन ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया था। दरअसल हुआ यह था कि सिक्योरिटी को चकमा देकर वह सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुस गई थी। मजेदार बात तो यह है कि पुलिस को बुलाने के बजाय फायर ब्रिगेड को बुला दिया गया था। जब उस फीमेल फैन को बाहर निकाला जा रहा था तब वह चिल्ला चिल्लाकर सलमान खान को अपना पति बता रही थी। लेकिन शायद वो फैन इस बात से अंजान थी कि सलमान खान उस समय अपने घर में मौजूद नहीं थे क्योंकि वह अबू धाबी में अपनी फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त थे। 

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ के पास भी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। लेकिन एक बार वह अपने फैन के वजह से 9 महीने तक परेशान हो गई थीं। कहा जाता है कि कैटरीना के उस फैन ने उन्हें 9 महीने तक लगातार स्टॉक किया था। कैटरीना कैफ जहां-जहां जाती थीं उनका फैन हर बार उनके पीछे आ जाता था, एक बार तो हद तब हो गई थी जब वह फैन उनके घर तक पहुंच गया था और यह बोल रहा था कि कैटरीना कैफ ने उन्हें खुद बुलाया है। एक बार तो उस फैन ने कैटरीना कैफ को एक प्रमोशनल इवेंट तक फॉलो किया था लेकिन सिक्योरिटी स्टाफ के वजह से वह उनके पास नहीं पहुंच पाया था। लेकिन कैटरीना कैफ ने पुलिस कंप्लेंट करने से मना कर दिया था। 


जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के माचो मैन के पास फीमेल फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। लेकिन हैरानी की बात तो यह है जब जॉन अब्राहम के मेल फैन ने ही उनके लिए मुसीबत खड़ी कर दी थी। दरअसल हुआ यह था कि जॉन अब्राहम की फिल्म दोस्ताना के रिलीज होने के बाद वह फैन उनकी लैंडलाइन नंबर पर लगातार कॉल करता रहता था और उनसे बात करने की इच्छा जताता था। वह फैन वहीं नहीं रुका, उसने तो जॉन अब्राहम के माता-पिता को भी कॉल करना शुरू कर दिया था। जब जॉन अब्राहम को इस बात का पता चला था तब उन्होंने उस फैन के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट की थी।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन अपने चार्मिंग लुक से सब को अपना दीवाना बना देते हैं यही कारण है कि ऐना नाम की एक रशियन लड़की उन्हें स्टॉक करने लगी थी। वह लड़की उनके मुंबई के घर के आसपास घूमती रहती थी और दो बार तो बिना परमिशन के उसने उनके ऑफिस के अंदर एंट्री करने की कोशिश की थी। जब उसे मना किया गया तब वह गुस्से में आ गई। ऋतिक रोशन ने तंग आकर उस लड़की के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट कर दिया था। 

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन की शादी की रात से पहले हुआ ड्रामा कोई नहीं भुला सकता जब जानवी कपूर नाम की लड़की खुद को अभिषेक बच्चन की पत्नी बता रही थी और सबके सामने अपनी कलाई काटने की कोशिश कर रही थी। कहा जा रहा था कि वह लड़की मीडिया का अटेंशन पाना चाहती है। उसका ड्रामा देखकर पुलिस को बुलाया गया और अंत में उसे अरेस्ट कर लिया गया। 

वरुण धवन

करोड़ों लड़कियां वरुण धवन की फैन हैं और उनमें से कई अक्सर वरुण धवन को स्टॉक करती रहती हैं।‌ एक बार वरुण धवन की फैन उनके घर के बाहर घंटों खड़ी रही और वरुण धवन के परिवार और स्टाफ मेंबर को लगातार कॉल करती रही। फैन फ्रेंडली एक्टर होने के नाते वरुण धवन ने उसे समझाने की कोशिश की मगर अंत में उन्होंने अपने सिक्योरिटी ऑफिसर को इस मामले में दखल देने की परमिशन दी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर