करीबी दोस्त का दावा- माता पिता से बात करके सुशांत को रीसेट करना पड़ता था फोन, पुलिस बना सकती है गवाह!

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बिहार पुलिस अभिनेता के करीबी दोस्त महेश शेट्टी को अहम गवाह बना सकती है, जिसने रिया चक्रवर्ती के बारे में कई दावे किए हैं।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • सुशांत के करीबी दोस्त ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ किए दावे
  • महेश शेट्टी का बयान- परिवार से बात करके सुशांत को रीसेट करना पड़ता था फोन
  • गवाह के तौर पर इस्तेमाल कर सकती है बिहार पुलिस

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद पटना में उनके परिवार की ओर से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराने और गंभीर आरोप लगाने के बाद बिहार पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जांच करते हुए पुलिस सबूत इकट्ठा करने में जुटी है। अब एक रिपोर्ट में सामने आई जानकारी के अनुसार सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी को बिहार पुलिस की ओर से केस में प्रमुख गवाह बनाया जा सकता है।

सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी का दावा:
महेश ने बिहार पुलिस को बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत के अधिकांश कर्मचारियों को रिया और उसकी मां ने बदल दिया था। उनका यह भी कहना है कि सुशांत अपने परिवार और दोस्तों से बात करने के बाद अपना मोबाइल फोन रीसेट करते थे क्योंकि रिया को सुशांत का परिवार और दोस्तों के साथ ज्यादा संपर्क में रहना पसंद नहीं था। लॉकडाउन से पहले सुशांत की ओर से बॉडीगार्ड को भी बर्खास्त कर दिया गया था।

सामने आया रिया चक्रवर्ती का पुराना वीडियो:
इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो भी बिहार पुलिस को मिला है जिसमें एक्ट्रेस अभिनेता और उसके माता-पिता के बारे में बात करते हुए मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो कितना पुराना और किस तारीख का है। कई लोगों का मानना है कि इसे मामले में सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद शुरुआती दिनों में मुंबई पुलिस की ओर से प्रोडक्शन हाउस को लेकर जांच की जा रही थी लेकिन बीते कुछ दिनों में इस मामले का रुख रिया चक्रवर्ती की ओर मुड़ता नजर आ रहा है। पटना में अभिनेता के परिवार के एफआईआर दर्ज कराने के बाद से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

अगली खबर