क्या काला जादू करती थीं रिया चक्रवर्ती? सुशांत की बहन मीतू ने बिहार पुलिस के सामने किया दावा

Rhea Chakraborty Black Magic: सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने बिहार पुलिस के सामने कहा कि रिया चक्रवर्ती काला जादू करती थीं। मीतू ने कहा कि सुशांत के नौकर ने उन्हें ये बात बताई थी।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिहार पुलिस के सामने सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू का बड़ा दावा
  • मीतू ने कहा कि रिया चक्रवर्ती काला जादू करती थीं
  • मीतू ने कहा कि सुशांत के नौकर ने उन्हें यह बात बताई थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब नई चीजें निकलकर सामने आ रही हैं। एक्टर की आत्महत्या के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इसमें उनके खिलाफ धोखाधड़ी से लेकर चोरी तक के कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

रिया को लेकर मीतू ने किया दावा:
रिया के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस मामले की जांच के लिए मुंबई आई है जहां सुशांत की बहन मीतू का भी बयान दर्ज किया गया। अपने बयान में मीतू ने कई खुलासे किए हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार पुलिस के सामने दिए अपने बयान में मीतू ने यह दावा किया कि रिया काला जादू करती थीं।

जानकारी के मुताबिक मीतू ने अपने बयान में यह दावा भी किया कि 8 जून को रिया ने उन्हें फोन किया था और अपने व सुशांत के झगड़े के बारे में बताया था। इसके बाद मीतू सुशांत के घर रहने गई थीं लेकिन चार दिन बाद अपने बच्चों के पास वापस लौट गईं। 

FIR में भी किया था ये दावा:
सुशांत के पिता ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। इसमें एफआईआर में यह दावा किया गया है कि इन सभी ने ये कहकर मेरे बेटे का घर छुड़वा दिया था कि इस घर में भूत प्रेत हैं और उसका प्रभाव मेरे बेटे के दिमाग पर हो गया है।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। बता दें कि सुशांत के सुसाइड के करीब एक महीने बाद रिया ने ट्वीट कर इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी और लिखा था कि वो जानना चाहती हैं कि आखिर सुशांत ने किस दबाव में ये कदम उठाया। हालांकि अब सुशांत के परिवार ने रिया और उनकी फैमिली के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

अगली खबर