Amitabh Bachchcan की पोती Navya Naveli भी हैं एंग्जायटी की शिकार, खुलकर बयां की अपनी हालत

Amitabh Grand Daughter Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने खुद बताई अपनी एंग्जायटी की शिकार होने की हालत। वह इलाज के लिए थेरेपी से होकर गुजर रही हैं।

Amitabh Bachchan's granddaughter Navya Naveli
अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली 

मुख्य बातें

  • एंग्जायटी की शिकार रही हैं अमिताभ बच्चन की नातिन
  • नव्या नवेली नंदा ने खुद बताई अपनी हालत
  • बुरे अनुभव के दौरान यूं रखती हैं खुद पर काबू

मुंबई: श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नातिन नव्या नवेली नंदा यानी अमिताभ बच्चन की नातिन भले ही अभी बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार किड्स में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में अपने एंग्जायटी से जूझने को लेकर बात की और इसके लिए इलाज की तलाश के बारे में भी खुलासा किया।

एक स्वास्थ्य संगठन के साथ इसके बारे में बात करते हुए, नव्या ने कथित तौर पर कहा कि पहले वह चिकित्सा के बारे में बात करने में सहज महसूस नहीं करती थी। उनके लिए, यह कुछ नया था और वह इसके बारे में बात करने से पहले खुद इसे अनुभव करना चाहतीं थी। नव्या नवेली नंदा कहा कि उसके परिवार को पता है कि वह थेरेपी पर है, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि उनका कोई दोस्त इस बारे में जानता है। नव्या ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह आने वाले समय भी इस बारे में अपने दोस्तों से बात करेंगी या नहीं।

इस बारे में आगे बात करते हुए, उन्होंने कहा कि आप सबसे बुरे और निचले अनुभव से होकर गुजरते हैं तो आपको एहसास होता है और उनके साथ ऐसा कई बार हुआ है। हालांकि, उन्हें इस बात का पता नहीं चल पाया है कि ऐसा क्यों हुआ। अब, जब उसके पास कोई है, तो वह सोच रही है कि सब कुछ उनके नियंत्रण में हैं। नव्या ने कहा कि अब वह उन बातों को जानती हैं जिनकी वजह से उन्हें ऐसे बुरे अनुभवों से होकर गुजरना पड़ता है।

नव्या ने यह भी जोड़ा कि जो चीज उन्हें प्रेरित करती थी और उसे अच्छा महसूस करवाती थी, वह मुश्किल समय में खुद को उनसे घेर लेती थीं। उन्होंने कहा कि उसने तब से सीखा है कि वह केवल उन लोगों के साथ समय बिताने वाली हैं जो उन्हें अच्छा और खुशमिजाज महसूस कराते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर