ऐश्वर्या-आराध्या के साथ अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो, लिखा- हम हाथ जोड़कर आपका आभार जताते हैं

Amitabh Bachchan Post: अमिताभ बच्चन ने अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के साथ फोटो शेयर की और फैंस का आभार जताया। बिग बी ने लिखा कि हम हाथ जोड़कर आपका शुक्रिया अदा करते हैं।

Bachchan Family
Bachchan Family  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर फैंस को कहा शुक्रिया
  • बिग बी ने कहा कि हम हाथ जोड़कर आपका आभार जताते हैं
  • मालूम हो कि अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना से जूझ रहा है

बच्चन परिवार के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद से फैंस उनकी सलामती और जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इन सबके बीच अमिताभ बच्चन ने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

बिग बी ने फैंस के लिए किया पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने परिवार के सभी कोरोना पीड़ित मेंबर्स की फोटो पोस्ट कर लिखा, 'हम आपका प्यार देखते हैं। हम आपकी दुआओं को सुनते हैं। हम आभार और शुक्रगुजार होकर अपने हाथ जोड़ते हैं।' मालूम हो कि अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना वायरस हो गया है और सभी का मुंबई के नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पहले भी फैंस को कहा था शुक्रिया

इससे पहले भी अमिताभ बच्चन फैंस को उनके प्यार और प्रार्थना के लिए शुक्रिया कह चुके हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी और अभिषेक बच्चन की फोटो ट्विटर पर शेयर की थी और इसके साथ लिखा था- 'खुशी के समय , बीमारी के समय में, आप हमारे  प्रिय, हमारे शुभचिंतक, हमारे प्रशंसकों ने हमें प्यार, स्नेह दिया और प्रार्थना की है। हम आप सभी के लिए कृतज्ञता व्यक्त करते हैं। इन परिस्थितियों में अस्पताल के प्रोटोकॉल बहुत ही कड़े हैं।' बता दें कि अस्पताल में अमिताभ बच्चन की देखभाल के लिए डॉक्टरों की स्पेशल टीम बनाई गई है।

कोरोना से जूझ रहा बच्चन परिवार

बता दें कि कुछ दिन पहले अमिताभ और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई लेकिन घर पर ही उनका इलाज चल रहा था, लेकिन हाल ही में उन दोनों को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

मालूम हो कि कोरोना वायरस के मामले तेजी से देश में बढ़ रहे हैं। अब तक भारत में इसके 10 लाख से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं जिनमें से करीब 3 लाख मामले महाराष्ट्र राज्य से हैं। कोरोना वायरस से देश में अब तक 26 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 

अगली खबर