ग्रेजुएशन के बाद अमिताभ की नातिन Navya Nanda ने शुरू किया ये काम, एक्टिंग की जगह बिजनेस में आजमा रहीं हाथ

Navya Nanda virtual platform for women: हाल ही में ग्रेजुएट हुई नव्या नंदा अब बिजनेसवुमन बन गई हैं। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी।

Navya Nanda virtual platform for women Aara Health
Navya Nanda virtual platform for women Aara Health  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नव्या नंदा ने शुरू किया बिजनेस
  • महिलाओं के लिए बनाया वर्चुअल प्लेटफॉर्म
  • हाल ही में नव्या ने ग्रेजुएशन पूरा किया है

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन पूरी की थी। अब ग्रेजुएट होने के बाद नव्या फिलहाल एक्टिंग की बजाए बिजनेस में हाथ आजमा रही हैं। उनका परिवार और फ्रेंड्स इस बात से बेहद खुश हैं। नव्या ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे महिलाओं के लिए एक वर्चुअल प्लेटफॉर्म Aara Health लॉन्च कर रही हैं।

Aara Health के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर बताया गया है कि ये महिलाओं के लिए एक वर्चुअल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म है, जिसका लक्ष्य एक गोपनीय, सुरक्षित और विश्वसनीय तरीके से महिलाओं को सशक्त, शिक्षित और डायग्नोस करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bringing Back the Soul in Healthcare

A post shared by Aara Health (@aarahealth) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Who Are We?

A post shared by Aara Health (@aarahealth) on

एक अन्य पोस्ट में नव्या ने इस कंपनी के फाउंडर्स के बारे में बताया। पोस्ट में लिखा, 'हम युवा और आत्म निर्भर महिलाएं हैं जो एक सामान्य समस्या को हल करने के लिए एक साथ आईं हैं, जिस पर ध्यान नहीं दिया गया है। हमारी अलग पृष्ठभूमि और अनुभवों ने हमें अन्य महिलाओं को सशक्त बनाने में मदद करने के लिए प्रेरित किया है! अहिल्या मेहता, मल्लिका साहनी, नव्या नंदा, प्रज्ञा सबू।'

नव्या ने बिजनेस के मिशन के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि इसका उद्देश्य Aara के सुरक्षित, गोपनीय और वैज्ञानिक रूप से विश्वसनीय उत्पादों, उपकरणों और सेवाओं का उपयोग करके महिलाओं को सशक्त और शिक्षित स्वास्थ्य विकल्प बनाने के लिए प्रोत्साहित करना। नव्या के इस नए वेंचर से उनकी मां श्वेता बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन बेहद खुश हैं। इनके अलावा आथिया शेट्टी और अनन्या पांडे सेलेब भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। वे पेज को फॉलो भी कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our Mission

A post shared by Aara Health (@aarahealth) on

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही श्वेता ने नव्या की फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वे ग्रेजुएट हो गई हैं। लेकिन कोरोना वायरस के चलते ग्रेजुएशन सेरेमनी नहीं रखी गई। ऐसे में उन्होंने घर पर ही नव्या की ड्रेस बनाई और पेपर से उनकी कैप तैयार की। नव्या ने न्यूयॉर्क की Fordham यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर