अमिताभ बच्चन ने बर्थडे पर किया बड़ा ऐलान, इस नामी पान मसाला ब्रांड के साथ खत्‍म किया करार

Amitabh Bachchan terminates contract: अमिताभ बच्‍चन ने अपने 79वें जन्‍मदिन पर पान मसाला कंपनी के साथ अपना करार खत्‍म करने का ऐलान किया है। इसके लिए आधिकारिक बयान जारी करके जानकारी दी गई है।

Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan terminates contract
Amitabh Bachchan  

मुख्य बातें

  • नामी पान मसाला कंपनी से महानायक ने तोड़ा करार
  • कंपनी को महानायक की ओर से लिखा गया खत
  • प्रमोशन के लिए दिए गए पैसे भी बिग बी ने लौटाएं

Amitabh Bachchan terminates contract with pan masala brand: पान मसाले से होने वाले नुकसान को देखते हुए कई संगठनों ने अमिताभ बच्‍चन को इससे संबंधित ब्रांड से नाता तोड़ने की अपील की थी। साथ ही इस बात को लेकर महानायक की कई लोगों ने आलोचनाएं भी की थी। आज अमिताभ बच्‍चन अपना 79वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्‍होंने एक बड़ा फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि उन्‍होंने एक नामी पान मसाला ब्रांड के साथ अपना करार खत्‍म कर लिया है। इसे लेकर एक आधिकारिक बयान भी जारी किया गया है। 

बयान में कहा गया कि अमिताभ बच्चन ने एक पान मसाला ब्रांड के साथ अपना अनुबंध समाप्त कर दिया है उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह 'सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है'। आधिकारिक बयान में कहा गया है, "पान मसाले के विज्ञापन के प्रसारित होने के कुछ दिनों बाद ही अमिताभ बच्‍चन ने ब्रांड से संपर्क किया था और पिछले हफ्ते ही उन्‍होंने इससे अपना करार खत्‍म कर लिया। जांच में पता चला कि जब बिग बी ब्रांड से जुड़े थे, तो उन्हें पता नहीं था कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है, मगर सच पता चलने पर मिस्टर बच्चन ने ब्रांड के साथ अनुबंध समाप्त कर दिया है। उन्‍होंने ब्रांड को करार खत्‍म करने का लेटर भी भेजा है। साथ ही उन्‍होंने कंपनी की ओर से प्रमोशन के लिए दिए गए रुपए भी वापस लौटा दिए हैं।”

amitabh blog

इस बात का जिक्र अमिताभ बच्‍चन ने अपने ब्‍लॉग में भी किया। उन्‍होंने अपने बर्थडे पोस्‍ट पर खुद की तस्‍वीर और कैप्‍शन लिखा। साथ ही पान मसाला ब्रांड से करार खत्‍म करने की भी बात लिखी। बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन को राष्ट्रीय तंबाकू उन्मूलन संगठन के अध्यक्ष शेखर साल्कर ने  एक पत्र लिखा था, जिसमें कहा गया था कि पान मसाला नागरिकों के स्वास्थ्य को प्रभावित करता है। चूंकि बिग बी पल्स पोलियो अभियान के लिए सरकारी ब्रांड एंबेसडर हैं, इसलिए उन्हें पान मसाला विज्ञापनों को तुरंत छोड़ देना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर