Brahmastra रिलीज के इस सवाल पर भड़कीं आलिया भट्ट, बोलीं- आप निगेटिव मत करो....

Brahmastra : ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए आलिया और रणबीर कपूर दिल्ली पहुंचे। प्रमोशन के दौरान पत्रकार ने बॉलीवुड बायकॉट को लेकर सवाल पूछा। एक्ट्रेस को ये सवाल बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने पत्रकार की क्लास लगा दी।

alia bhatt
alia bhatt on boycott trend  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में जुटे रणबीर कपूर और आलिया
  • 9 सितंबर 2022 को ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  • प्रमोशन के दौरान पत्रकार ने आलिया से पूछा ब्रह्मास्त्र के रिलीज को लेकर सवाल

Brahmastra : बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र रिलीज होने को तैयार है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हर कोई ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। रिलीज से पहले फिल्म को बायकॉट ट्रेंड का सामना कर पड़ा था।

रणबीर और आलिया फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे है। प्रमोशन के दौरान एक पत्रकार ने आलिया से पूछा कि क्या ये फिल्म रिलीज करने के लिए सही क्लाइमेंट है। इस पर आलिया ने पत्रकार की क्लास लगा दी।

ब्रह्मास्त्र के रिलीज के सवाल पर भड़की आलिया भट्ट

इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा, कौन सा माहौल? गर्मी का महीना, सर्दी? ऐसा कुछ भी नहीं है। फिल्म रिलीज करने के लिए ये सबसे अच्छा माहौल है। हमें स्वस्थ और सुरक्षित रहने की जरूरत है। हम सभी को सामान्य रूप से जीवन जीने का मौका मिल रहा है और इसके लिए शुक्रगुजार होना चाहिए। ऐसा कुछ मत बोलो, आप मत स्प्रेड करो। निगेटिव कुछ नहीं है, सब पॉजिटिव है, सब अच्छा है।

उन्होंने आगे कहा, हमें खुश होना चाहिए कि थिएटर वापस आ गए हैं। फिल्में सिनेमाघरों में वापस आ गई हैं। हम बहुत आभारी हैं कि हमें अपना काम करने को मिल रहा है और दर्शकों को अपना काम दिखा सकते हैं। क्लाइमेंट यही है कि अभी सितंबर शुरू हो गया है, अगले महीने अक्टूबर शुरू होगा।

ये भी पढ़ें - Brahmastra Advance Ticket booking : बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनेगी ब्रह्मास्त्र, एडवांस बुकिंग में बिकी इतने करोड़ की टिकट
 

ब्रह्मास्त्र को अंग्रेजी, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा। ये एक ट्राइलॉजी फिल्म है, जिसे धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। ब्रह्मास्त्र को बनाने में 500 करोड़ रुपये का बजट आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर