ऑनलाइन नहीं थियेटर में रिलीज होगी अक्षय की 'सूर्यवंशी' और रणवीर की फिल्म 83, जानें रिलीज डेट

Movie Sooryavanshi and 83 to release in Theatre First: अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फिल्म 83 ऑनलाइन नहीं बल्कि थियेटर में रिलीज होगी। जानें पर्दे पर कब आएगी फिल्म।

Sooryavanshi and 83 to release in Theatre First
Sooryavanshi and 83 to release in Theatre First 

मुख्य बातें

  • थियेटर में रिलीज होगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी
  • ऑनलाइन नहीं पहले सिनेमा में रिलीज होगी रणवीर सिंह की फिल्म 83
  • दिवाली पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचाया हुआ है और भारत भी इससे अछूता नहीं है। पिछले कुछ समय से इसके चलते देशभर में थियेटर बंद हैं, जिससे फिल्ममेकर्स को बड़ा नुकसान हो रहा है। नुकसान से बचने के लिए फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहारा ले रहे हैं।

दिवाली पर रिलीज हो सकती है 'सूर्यवंशी'

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो ऑनलाइन रिलीज हुई थी। लेकिन अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक सूर्यवंशी और 83 ऑनलाइन नहीं बल्कि थियेटर में रिलीज होगी। जानकारी के मुताबिक सूर्यवंशी इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है तो वहीं 83 इस साल क्रिसमस के मौके पर दर्शकों का मनोरंजन करने बड़े पर्दे पर पहुंचेगी।

मार्च में रिलीज होने वाली थी सूर्यवंशी

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था लेकिन इससे पहले ही कोरोना वायरस के चलते थियेटरों पर ताले लग गए थे, जिसके चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया। वहीं फिल्म 83 की बात करें तो यह 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन देश में लॉकडाउन के चलते यह फिल्म भी रिलीज नहीं हो सकी थी। 

ऑनलाइन रिलीज होंगी ये सात फिल्में

मालूम हो कि जहां सूर्यवंशी और 83 थियेटर में रिलीज होगी वहीं इससे पहले उन फिल्मों की लिस्ट भी सामने आई थी जो ऑनलाइन रिलीज होंगी। इसमें सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा', अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल', कुणाल खेमू की 'लूटकेस', विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' और अजय देवगन की फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' हैं।

बता दें कि सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आएंगी। वहीं अगर रणवीर कि फिल्म 83 की बात करें तो ये साल 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच की है, जिसमें वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारत की ऐतिहासिक जीत हुई थी। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान हैं। 

अगली खबर