Laal Singh Chaddha OTT release: ओटीटी पर रिलीज होगी आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा, जानें कब देख सकेंगे आप

Laal Singh Chaddha OTT release: लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और उसके कुछ समय बाद ये दर्शकों को ओटीटी पर देखने को मिलेगी।

Laal Singh Chaddha OTT release
Laal Singh Chaddha OTT release 
मुख्य बातें
  • आमिर खान और करीना कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है।
  • यह फिल्म सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी पर भी देखने को मिलेगी।
  • कुछ समय बाद ये दर्शकों को ओटीटी पर देखने को मिलेगी।

Laal Singh Chaddha OTT release: बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान और करीना कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। यह फिल्म सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी पर भी देखने को मिलेगी। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और उसके कुछ समय बाद ये दर्शकों को ओटीटी पर देखने को मिलेगी। जानकारी के अनुसार, लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज के 6 महीने बाद ओटीटी पर उपलब्ध होगी।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 'लाल सिंह चड्ढा' के ओटीटी राइट्स नामी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स में से एक 'नेटफ्लिक्स' को करीब 160 करोड़ रुपये की भारी-भरकम कीमत में बेचे हैं। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक नेटफ्लिक्स के संबंध में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।  

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान नजर आएंगी और इसे अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है। फ‍िल्‍म में प्रीतम का संगीत है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित हैं। ये फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है। 

Also Read: दमदार डायलॉग्स से भरा है लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर, जानिए क्या होगी फिल्म की कहानी

गौरतलब है कि ये फिल्म साल 1994 में आई फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप का हिंदी रीमेक है। फॉरेस्ट ग्रंप में टॉम हैंक्स लीड रोल में थे। इस फिल्म को बेस्ट फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड भी मिल चुका है। लाल सिंह चड्ढा को फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। 

इस फ‍िल्‍म में आमिर खान सरदार बने हैं और करीना उनकी सरदारनी। साउथ स्टार नागा चैतन्य भी 'लाल सिंह चड्ढा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। नागा चैतन्य के साथ-साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं फिल्म में शाहरुख खान के भी कैमियो करने की खबरें हैं। यह फ‍िल्‍म बीते साल ही रिलीज होने थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज नियत समय पर नहीं हो सकी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर