Kangana Ranaut की बढ़ीं मुश्किलें, जावेद अख्तर ने दर्ज करवाया मानहानि का केस

कंगना रनौत के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का केस दर्ज कराया है, वहीं मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन को पुलिस के सामने पेश होने के लिए नोटिस दिया है।

javed akhtra
कंगना के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का केस दर्ज कराया है 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं, अब मीडिया सूत्रों के मुताबिक जानकारी सामने आ रही है कि कंगना के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का केस दर्ज कराया है बताते हैं कि जावेद अख्तर ने कंगना के एक बयान पर आपत्ति जताई है गौर हो कि पहले कंगना ने दावा किया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकाया और ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा था।

उस वक्त कंगना रनौत ने कहा था कि जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और परिवार बड़े लोग हैं, अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी और वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा।

कहा ये भी जा रहा है कि जावेद अख्तर ने इस मामले को लेकर लंबी लड़ाई की तैयारी कर ली है,दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत को दूसरा नोटिस जारी किया है। 

कंगना रनौत और उनकी बहन को पुलिस के सामने पेश होने के लिए मिला नोटिस

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को अपनी टिप्पणियों के जरिये विभिन समुदायों के बीच कथित तौर पर वैमनस्य को बढ़ावा देने के मामले में बयान दर्ज कराने के लिये दूसरा नोटिस जारी किया है। इसके पहले बांद्रा पुलिस ने इस मामले में अभिनेत्री और उनकी बहन को बयान दर्ज कराने के लिए 21 अक्टूबर को पहला नोटिस जारी किया था।हालांकि कंगना के वकील ने नोटिस का जवाब भेजा था जिसमें कहा गया था कि कंगना फिलहाल हिमाचल प्रदेश में हैं और अपने चचेरे भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं।

10 नवंबर को थाने में मौजूद रहने के लिए दूसरा नोटिस भेजा गया है

बांद्रा पुलिस ने अब दोनों को इस मामले में अपने बयान दर्ज कराने के लिए 10 नवंबर को थाने में मौजूद रहने के लिए दूसरा नोटिस भेजा है।बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने पिछले महीने बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद की शिकायत पर पुलिस को जांच करने के आदेश दिए थे।यह शिकायत कंगना और उनकी बहन के कथित बयानों को लेकर की गई थी।

इसके बाद बांद्रा पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ भादसं की धारा 153-ए (विभिन्न धर्मों के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देना), 295-ए (धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला कृत्य जानबूझकर करना), 124-ए (राजद्रोह), 34 (साझा इरादे) के तहत प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने अभिनेत्री और उनकी बहन को पुलिस के सामने पेश होने को भी कहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर