Kangana Ranaut की बढ़ीं दिक्कतें, जावेद अख्तर मानहानि मामले में जमानती वारंट जारी

   Defamation case by Javed Akhtar:कंगना कानूनी मुश्किलों में उलझती नजर आ रही हैं उनके खिलाफ एक वारंट जारी हुआ है यह वारंट गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के केस को लेकर जारी किया गया है।

  Defamation case by Javed Akhtar Bailable warrant issued against Kangana Ranaut 
जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी 
मुख्य बातें
  • केस गीतकार जावेद अख्तर की ओर से की गई शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था
  • कंगना रनौत के सोमवार को अदालत में पेश नहीं होने पर मजिस्ट्रेट ने अभिनेत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया
  • शिकायत में कहा गया कि रनौत द्वारा दिए गए इन सभी बयानों को लाखों लोगों ने देखा

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली कंगना रनौत मशहूर गीतकार जावेद अख्तर मानहानि मामले में घिरती नजर आ रही है, इस मामले में उनके खिलाफ जनानती वारंट जारी पहुआ है मानहानि के एक मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पेश नहीं होने पर मुम्बई की एक अदालत ने सोमवार को उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया।

बीते महीने मुंबई पुलिस ने एक रिपोर्ट दर्ज की थी जिसके बारे में कहा गया था कि कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया गया है, यह केस बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर की ओर से की गई शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था जिसमें जावेद अख्तर ने यह बताया था कि कंगना ने उनके ऊपर बिना किसी आधार पर झूठा बयान दिया है, जिससे उनकी इमेज को चोट पहुंची है।

वहीं इस मामले में कहा जा रहा है कि अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने कंगना को समन जारी कर एक मार्च को अदालत के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया था, कंगना रनौत के सोमवार को अदालत में पेश नहीं होने पर मजिस्ट्रेट ने अभिनेत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है और इस मामले को सुनवाई के लिए 26 मार्च के लिए सूचीबद्ध कर दिया।

जावेद अख्तर ने कहा- उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा

गौरतलब है कि  जावेद अख्तर ने टीवी साक्षात्कारों में उनके बारे में अपमानजनक और निराधार आरोप लगाने पर अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट की अदालत में रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कानून की प्रासंगिक धाराओं के तहत अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। उनके वकील ने दलील दी थी कि पिछले 55 सालों में अख्तर ने अपनी प्रतिष्ठा बनाई है उन्होंने कहा कि रनौत ने टीवी और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ निराधार टिप्पणियां कीं जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा।

बॉलीवुड में मौजूद एक 'मंडली' का संदर्भ देते हुए रनौत ने उनका नाम घसीटा था

अख्तर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मौजूद एक 'मंडली' का संदर्भ देते हुए रनौत ने उनका नाम भी घसीटा था।

इसमें कहा गया कि रनौत ने यह दावा भी किया कि अख्तर ने उन्हें अभिनेता रितिक रोशन के साथ अपने कथित रिश्ते के बारे में न बोलने को लेकर भी धमकी दी थी। शिकायत में कहा गया कि रनौत द्वारा दिए गए इन सभी बयानों को लाखों लोगों ने देखा और इससे अख्तर की प्रतिष्ठा धूमिल हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर