बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद बोले उत्पल पर्रिकर, 'भाजपा हमेशा मेरे दिल में रहेगी'

इलेक्शन
भाषा
Updated Jan 22, 2022 | 00:32 IST

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ दी। वह  पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि लेकिन भाजपा हमेशा मेरे दिल में रहेगी।

Goa: Utpal Parrikar quits BJP, will contest from Panaji as an independent candidate
मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर  |  तस्वीर साभार: ANI

पणजी : गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने शुक्रवार को भाजपा छोड़ दी। उत्पल पर्रिकर ने घोषणा की कि वह राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे। सत्तारूढ़ दल भाजपा ने पणजी सीट से मौजूदा विधायक अतानासियो मॉन्सरेट को मैदान में उतारा है, जिसका प्रतिनिधित्व लंबे समय तक मनोहर पर्रिकर ने किया।

पर्रिकर ने कहा कि मेरे पास और कोई विकल्प नहीं बचा था। मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और मैं पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि इस्तीफा एक औपचारिकता थी, लेकिन भाजपा हमेशा मेरे दिल में रहेगी। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए एक मुश्किल विकल्प है, मैं यह गोवा के लोगों के लिए कर रहा हूं। मेरे राजनीतिक भविष्य को लेकर किसी को चिंता नहीं होनी चाहिए, वह गोवा के लोग करेंगे।

पर्रिकर ने कहा कि भाजपा ने उन्हें "अन्य विकल्प" (पणजी के अलावा अन्य निर्वाचन क्षेत्रों) की पेशकश की थी। उन्होंने कहा कि मैं उन मूल्यों के लिए लड़ रहा हूं, जिन पर मैं विश्वास करता हूं। पणजी के लोगों को निर्णय लेने दें। मैं अपनी पार्टी के साथ बातचीत नहीं कर सकता।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अन्य राजनीतिक दलों का समर्थन मांगेंगे, उन्होंने कहा कि उनके लिए एकमात्र मंच भाजपा है। पर्रिकर ने कहा कि अगर भाजपा नहीं तो मैं निर्दलीय के तौर पर चुनाव लड़ूंगा। मैं किसी अन्य राजनीतिक दल का चयन नहीं करूंगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर