बेटी के दावे को बीजेपी विधायक विनय शाक्य ने बताया गलत, बोले- नहीं हुआ अपहरण, सपा में होंगे शामिल

इलेक्शन
ललित राय
Updated Jan 12, 2022 | 10:56 IST

बीजेपी विधायक विनय शाक्य का अपहरण हुआ था या उनकी बेटी रीना शाक्य ने झूठ बोला। इस विषय से खुद उन्होंने पर्दा उठाया और कहा कि वो स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ हैं और समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे।

Assembly Election 2022, UP Assembly Election 2022, BJP MLA Vinay Shakya, Samajwadi Party, Yogi Adityanath,
बेटी के दावे को बीजेपी विधायक विनय शाक्य ने बताया ने बताया गलत, बोले- नहीं हुआ अपहरण, सपा में होंगे शामिल 
मुख्य बातें
  • बीजेपी विधायक विनय शाक्य की बेटी ने कहा था कि उनके पिता का अपहरण किया गया है
  • विधायक विनय शाक्य बोले- अपहरण नहीं हुआ
  • स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ हूं, सपा में शामिल होंगे- विनय शाक्य

विधुना के बीजेपी विधायक विनय शाक्य चर्चा में हैं। दरअसल उनकी बेटी रीना शाक्य ने एक वीडियो जारी किया जिसमें कहा कि उनके पिता का अपहरण उनके चाचा और दादी ने किया और उन्हें लखनऊ ले गए। कुछ लोग उनके पिता को जबरिया सपा में शामिल कराना चाहते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई तो औरैया के पुलिस अधीक्षक की तरफ से बयान आया कि विनय शाक्य सुरक्षित हैं और वो इटावा के शांति कॉलोनी स्थित घर में सुरक्षित हैं। अब विनय शाक्य खुद मीडिया में आकर कह रहे हैं उनका अपहरण नहीं हुआ है।

स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ हैं- विनय शाक्य
इटावा में अपने आवास पर, बिधूना के भाजपा विधायक विनय शाक्य ने अपने अपहरण के बारे में अपनी बेटी के दावे का खंडन किया; उन्होंने कहा कि वह स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ हैं और समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे

रीना शाक्य ने क्या कहा था
दरअसल, रीना शाक्य ने कहा कि उनके पिता को 2018 में स्ट्रोक आया था उसके बाद वो सही तरीके से ना तो चल पाते हैं और ना ही बोल पाते हैं। उनके चाचा और दादी ने अपहरण किया और उन्हें लखनऊ ले गए। उन्होंने आरोप लगाया था कि कुछ लोग उनके पिता पर जबरन दबाव डालकर समाजवादी पार्टी में शामिल कराना चाहते हैं। इस तरह के बयान के बाद यूपी की सियासत गरमा गई। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर