Imran Masood News: चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद यूपी में कांग्रेस को झटका, सपा में शामिल होंगे इमरान मसूद

Imran Masood News:सहारनपुर में कांग्रेस के बड़े चेहरे रहे इमरान मसूद ने अलग रास्ता अख्तियार करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि वो समाजवादी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं।

assembly elections 2022, UP Assembly elections 2022, Congress, chunavi meter, smajwadi party, imran masood, akhilesh yadav, priyanka gandhi, chunavi meter
Imran Masood News: चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद कांग्रेस को झटका, सपा में शामिल होंगे इमरान मसूद 
मुख्य बातें
  • इमरान मसूद होंगे सपा में शामिल
  • इमरान मसूद बोले- यूपी में बीजेपी और समाजवादी पार्टी में सीधी टक्कर
  • चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद कांग्रेस को झटका

Imran Masood News: यूपी विधानसभा के लिए चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक दल प्रचार में जुट गए हैं। सभी दल 2022 चुनाव में अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच पश्चिमी उत्तर प्रदेश खासतौर से सहारनपुर में कांग्रेस के बड़े चेहरों में से एक इमरान मसूद ने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि वो समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने जा रहे हैं। 

सपा में शामिल होंगे इमरान मसूद
इमरान मसूद ने कहा कि प्रदेश में इस दफा बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच सीधी टक्कर है। राज्य की मौजूदा तस्वीर उसी तरफ इशारा कर रही है। वो सोमवार को अपने समर्थकों के साथ बैठक करेंगे और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश जी से मुलाकात का समय मांगेंगे।


विवादित छवि के हैं इमरान मसूद
इमरान मसूद कट्टर बयानों के लिए जाने जाते हैं। कई बार वह अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहे. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी और उसके बाद हंगामा हुआ हालांकि उन्होंने कहा कि जो भी कुछ उस समय मीडिया के द्वारा दिखाया गया था वो तोड़मरोड़ कर पेश किया गया। इमरान मसूद ने कुछ महीनों पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी और उसके बाद ही उनके एसपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। इमरान मसूद का कहना है कि अब जब प्रदेश में बीजेपी और सपा के बीच सीधी लड़ाई है तो कांग्रेस के सिंबल पर चुनाव लड़कर वो बीजेपी की जीत का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर