स्कूलों को फिर से खोलना जरूरी, अत्यधिक सावधानी बच्चों को नुकसान पहुंचा रही है: मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में स्कूल खोलने को लेकर कहा कि हम डीडीएमए की बैठक में स्कूलों को फिर से खोलने का सुझाव देंगे।

Need to reopen schools, extreme caution is harming children: Manish Sisodia
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया  |  तस्वीर साभार: Twitter

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि डीडीएमए की बैठक में स्कूलों को फिर से खोलने का सुझाव देंगे। उन्होंने कहा कि बच्चों की सुरक्षा के मद्देनजर हमने स्कूल बंद किए, लेकिन अत्यधिक सावधानी उन्हें नुकसान पहुंचा रही है। छात्रों के सामाजिक-भावनात्मक स्वास्थ्य को और अधिक नुकसान से बचाने के लिए स्कूलों को फिर से खोलना आवश्यक है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि डॉ लहरिया, अय्यर यामिनी के नेतृत्व में दिल्ली के बच्चों के माता-पिता के एक प्रतिनिधिमंडल ने स्कूलों को फिर से खोलने के लिए 1600 से अधिक अभिभावकों द्वारा हस्ताक्षरित एक ज्ञापन मुझे सौंपा। हम इस पर निर्णय लेने वाले प्रमुख देशों में अंतिम क्यों हैं?

उन्होंने कहा कि मैं उनकी मांगों से सहमत हूं। बच्चों के लिए सुरक्षित नहीं होने पर हमने स्कूल बंद कर दिया लेकिन अत्यधिक सावधानी अब हमारे बच्चों को नुकसान पहुंचा रही है। अगर हम अभी स्कूल नहीं खोलेंगे तो बच्चों की एक पीढ़ी पीछे छूट जाएगी।
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर