Manish Sisodia: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अस्पताल में भर्ती,हुई थी कोरोना की पुष्टि

Corona Possitive Manish Sisodia hospitalised: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अस्पताल में भर्ती हो गए हैं, सिसोदिया 14 सितंबर को कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे।

Delhi's deputy CM Manish Sisodia hospitalised due to Covid-19
मनीष सिसोदिया दिल्ली सरकार में ऐसे दूसरे मंत्री हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं 

मुख्य बातें

  • दिल्ली के Dy CM मनीष सिसोदिया बुधवार को अस्पताल में भर्ती
  • सिसोदिया कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से होम आइसोलेशन में रहकर इलाज करा रहे थे
  • इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे

आम आदमी पार्टी (AAP)  नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सूत्रों ने बताया कि आम आदमी पार्टी नेता को सरकारी लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह 14 सितंबर को संक्रमित पाये गये थे और घर पर ही आइसोलेशन में थे।

मनीष सिसोदिया को 14 सितंबर को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। सिसोदिया ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से होम आइसोलेशन में रहकर इलाज करा रहे थे।

मनीष सिसोदिया दिल्ली सरकार में ऐसे दूसरे मंत्री हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इससे पहले, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। 14 सितंबर को दिल्ली विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र बुलाया गया था, जिसमें उप मुख्यमंत्री सिसोदिया शामिल नहीं हुए थे, उन्होंने तबीयत खराब होने के चलते खुद को आइसोलेट कर लिया था।

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा था, “मुझे हल्का बुखार होने के बाद अपना COVID-19 टेस्ट कराया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में चला गया हूं। अभी तक, मुझे बुखार या कोई अन्य समस्या नहीं है। मैं ठीक हूं। आपके आशीर्वाद से मैं जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा और जल्द ही काम पर लौटूंगा।”

दिल्ली के तीन और विधायक भी कोरोना संक्रमित

सिसोदिया के अलावा दिल्ली के तीन और विधायक गिरीश सोनी, प्रमिला टोकस और विशेष रवि भी कोरोना से संक्रमित होने के चलते 14 सितंबर को बुलाए गए दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल नहीं हुए थे वहीं राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 3,816 नए मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 2.53 लाख के पार पहुंच गई। कोविड-19 के मरने वाले मरीजों की संख्या 5,051 पर पहुंच गई है।


 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर