Rajasthan: दुष्कर्म की शिकार बच्ची की हत्या, अस्पताल ने शव को सीमेंट लादने वाली गाड़ी में भेजा

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Sep 23, 2021 | 11:46 IST

Nagaur Rape Case: राजस्थान के नागौर में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सात साल की बच्ची की दुष्कर्म से मौत हो गई जिसके बाद अस्पताल ने उसका शव एक सीमेंट लादने वाले ट्रक में भेज दिया।

Rajasthan 7-year-old girl raped and killed in Nagaur, Hospital, Dead body found in Truck
अस्पताल ने बच्ची का शव सीमेंट लादने वाली गाड़ी में भेजा 

मुख्य बातें

  • राजस्थान के नागौर में सामने आया शर्मसार करने वाला मामला
  • प्रशासन की असंवेदनशीलता व उदासीनता आई सामने

नागौर: राजस्थान के नागौर (Rajasthan's Nagaur) में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां  रिया बड़ी उपखंड के पादू कलां थाना क्षेत्र में एक सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई। शऱाब के नशे में धुत आरोपी शख्स ने गांव की ही एक बच्ची को खेतों में दुष्कर्म का शिकार बनाया और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मासूम की हत्या के बाद अस्पताल प्रशासन की लापहरवाही सामने आई है।

अस्पताल प्रशासन की लापरवाही

राजस्थान के नागौर जिले के पादु कला थाना क्षेत्र के केरिया माकड़ा गांव में 7 साल की नाबालिका के साथ दुष्कर्म व हत्या कर देने के मामले ने जहां पूरे प्रदेश को  झनझोंकर कर रख दिया। वहीं इस पूरे मामले में प्रशासन की असंवेदनशीलता व उदासीनता सामने आई है। पीड़िता की मां ने आज मीडिया के सामने आकर इस पूरे मामले में प्रशासन पर गंभीर आरोप गये है। पीड़िता की मां ने आज मीडिया के सामने आकर इस पूरे मामले में प्रशासन पर गंभीर आरोप गये है। पीड़िता की मां ने कहा कि मृतका के पोस्टमार्टम के बाद उन्हें एंबुलेंस मुहैया नहीं कराई गई ।वही शव को  प्लास्टिक के कट्टे में लपेट कर ढुलाई गाड़ी में ले जाना पड़ा।

वायरल हुआ था वीडियो

पीड़िता की मां ने कहा कि प्रशासन के द्वारा शव को ले जाने के लिए किसी तरह की कोई सुविधा उपलब्ध नहीं कराई गई।  नाही पूरे मामले को लेकर उचित आश्वासन दिया गया। वही मृतका के शव को ढुलाई गाड़ी में ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है इसके साथ ही सोशल प्लेटफॉर्म पर लोगों ने जमकर इस पूरे मामले में प्रशासन की निंदा की है। इसके बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची का शव गांव ले जाने का प्रबंध करवाया। वहीं पीड़िता की माँ ने हमारे चैनल से खास बातचीत के दौरान दुष्कर्म के आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है। अस्पताल प्रशासन ने कहा कि बच्ची के गांव में सड़क खराब है इसलिए शव को एंबुलेंस में नहीं भेजा जा सकता है, लेकिन दूसरी तरफ प्रशासन की कई गाड़ियां गांव में मौजूद हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर