MP: नीमच के बाद रीवा में शख्स की बेरहमी से पिटाई, चोरी के शक में युवक को बेल्ट से पीटा

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में चोरी के शक में एक शख्स की बेरहमी से पिटाई की गई। कुछ लोगों ने पीड़ित युवक को बेल्ट से पीटा। मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार किए गए और 2 आरोपी फरार चल रहे हैं।

rewa
रीवा में युवक की पिटाई 

नई दिल्ली: हाल के दिनों में मध्य प्रदेश से जो तस्वीरें सामने आई हैं उससे लगता है कि अपराधियों को कानून का खौफ नहीं है। बीते एक हफ्ते में पिटाई के ऐसे मामले सामने आए हैं जो सोचने पर मजबूर कर रहे हैं कि प्रदेश में कानून नाम की चीज है भी या नहीं। रीवा में एक शख्स को चोरी का आरोप लगाकर बेल्ट से पीटा गया। वहीं उज्जैन में एक कबाड़ी वाले से जबरन जय श्री राम के नारे लगवाए गए। नीमच में भी एक शख्स पर पहले चोरी का आरोप लगाया फिर ट्रक से बांधकर उसे घसीटा गया। बाद में शख्स की मौत हो गई। इसके अलावा देवास में एक फेरी वाले को सिर्फ इसलिए पीट दिया गया क्योंकि उसन आधार कार्ड नहीं दिखाया था।

रीवा में चोरी के आरोप में एक शख्स को कुछ लोगों ने बेरहमी से पीटा। वीडियो में एक शख्स आरोपी आदमी पर बेल्ट से ताबड़तोड़ वार करता दिखाई दे रहा है। जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि उसमे पुलिस का खौफ बिल्कुल नहीं है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। रीवा सिटी एसपी सचिंद्र प्रसाद ने कहा, 'मामला दर्ज कर लिया गया है। दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।' 

नीमच मामले में कार्रवाई

वहीं नीमच में आदिवासी को पिकअप वाहन से घसीटकर जान से मारने के मामले में पुलिस ने बड़ा ऐक्शन किया है। पुलिस ने आरोपियों की अवैध संपत्तियों को धराशाही करना शुरू कर दिया है। आज पुलिस अमला जेसीबी मशीनों के साथ आरोपियों के घर पहुंचा और अवैध कब्जे को हटा दिया। इस बीच पुलिस ने 8 आरोपियों में 5 को गिरफ्तार कर लिया है और दावा किया है कि जल्द ही दूसरे तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर