VIDEO: 'छेड़छाड़ की वजह से छोड़ी पढ़ाई'; जिंदगी की जंग लड़ रहे पत्रकार की भांजी ने सुनाई आपबीती

Ghaziabad journalist shot: गाजियाबाद में एक पत्रकार को कुछ हमलावरों ने उनके घर के पास गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गय।

Ghaziabad
गाजियाबाद में पत्रकार को मारी गोली 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कुछ बदमाशों ने एक पत्रकार को गोली मार दी। पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, स्थानीय अखबार में काम करने वाले विक्रम जोशी ने अपनी भांजी का उत्पीड़न करने के आरोप में कुछ लोगों के खिलाफ 16 जुलाई को विजय नगर पुलिस चौकी में एक शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद यह हमला हुआ है। TIMES NOW के साथ उनकी भांजी ने बात की और अपनी आपबीती सुनाई। उसने बताया कि इन गुंडों की वजह से उसे अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी। पीड़िता ने बताया कि उसे 2-3 सालों से परेशान किया जा रहा है। 

पीड़िता ने बताया कि ये गुंडे आते-जाते समय अभद्र कमेंट करते थे। इस संबंध में एक-डेढ़ साल शिकायत भी की गई थी। दूसरी शिकायत 16 जुलाई को कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

पीड़िता के पिता ने भी दर्द बयां करते हुए कहा, 'छेड़छाड़ की वजह से बच्चियों की पढ़ाई छोड़नी पड़ी। बच्चियों के मामा पत्रकार हैं और उन्होंने शिकायत की थी, इसलिए उन्हें गोली मारी। 

सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे जोशी अपनी दो बेटियों के साथ बाइक से विजय नगर स्थित घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में हथियारबंद बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। एक आरोपी ने पत्रकार के सिर में गोली मार दी और मौके से भाग गए। जोशी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर