Mohali Crime News: पंजाब के मोहाली में गैंगवॉर, CCTV में कैद हुई वारदात

पंजाब के मोहाली का सेक्टर 71 गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। जब कुछ बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का संबंध पंजाब के अकाली दल से बताया जा रहा है।

mohali crime news, punjab crime news, lawrence bishnoi gang, akali dal, gang war in mohali
पंजाब के मोहाली में गैंगवार की घटना सीसीटीवी में कैद 

मुख्य बातें

  • पंजाब के मोहाली में गैंगवार को अंजाम, वारदात सेक्टर 71 में कैद
  • लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य की हत्या
  • मृतक का संबंध पंजाब के क्षेत्रीय दल से

पंजाब के मोहाली में गैंगवॉर की वारदात को अंजाम दिया गया है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक बदमाश की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की को मोहाली में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। इस पूरी घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया। जिसमें दो बदमाश विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की पर फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गोली चलते ही वो अपनी कार से भागकर बाहर आ गया लेकिन विक्की आरोपियों की गोली से बच नहीं पाया और गोली लगने से उसकी मौत हो गई।

मृतक को 15 गोलियां लगीं
मृतक विक्रमजीत को 15 गोलियां लगीं।  मोहाली के सेक्टर 71 में इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की मिडदुखेड़ा की मोहाली में गोली मारकर हत्या।विक्रमजीत सिंह कुल्हार को 15 गोलियां मारी गईं। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सूत्रों से मिली जानकारी सनीखेज वारदात पंजाब के क्षेत्रीय दल से विक्रमजीत जुड़ा हुआ था।

वारदात, सीसीटीवी में कैद
सीसीटीवी में वारदात की जो तस्वीरें कैद हुई हैं उसमें देखा जा सकता है कि मृतक अपनी कार की तरफ बढ़ता है कि दो बदमाश उसकी तरफ आते हैं। विक्रमजीत जैसे ही ड्राइविंग सीट पर सवार होते हैं एकाएक एक बदमाश दूसरी तरफ से रिवाल्वर तानता है और उसे देखकर विक्रमजीत कार से निकल कर बाहर की तरफ भागता है. उसी समय एक और बदमाश उसकी घेरेबंदी करता है। मृतक विक्रमजीत दोनों तरफ से घिर जाता है और बदमाश उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग देते हैं। विक्रमजीत की हालत खराब हो जाती है और वो दम तोड़ देता है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर