पॉर्न फिल्मों के बारे में कथित चैट्स से फंसे राज कुंद्रा, 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत

पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा के चैट्स सामने आए हैं। इन चैट्स में फिल्मों की कमाई के बारे में बातचीत की गई है, कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Chats Evidence against Raj Kundra Mumbai police to produce him in court
पोर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए हैं राज कुंद्रा।  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • पॉर्न फिल्म बनाने एवं उसके प्रसार करने के आरोपों पर राज कुंद्रा की हुई है गिरफ्तारी
  • राज कुंद्रा के वाट्सअप चैट से हुए कई खुलासे, इन फिल्मों से राज की होती थी कमाई
  • चैट ग्रुप से जुड़े पांच से छह लोगों से आने वाले दिनों में पूछताछ कर सकती है मुंबई पुलिस

मुंबई : पॉर्न फिल्म बनाने और उसे प्रसारित करने के मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने सोमवार को कई घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। राज कुंद्रा के वाट्सएप चैट्स उनकी गिरफ्तारी की मुख्य वजह बने हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच उनकी इस बातचीत को अहम साक्ष्य के रूप में देख रही है। इन चैट्स में राज कुंद्रा प्रदीप बख्शी नाम के व्यक्ति से अपनी कंपनी की कमाई के बारे में बातचीत करते पाए गए हैं। चैट्स में फिल्मों से होने वाली कमाई और नुकसान के बारे में बातचीत की गई है। चैट्स से यह भी पता चलता है कि राज इन अश्लील फिल्मों के जरिए रोजाना लाखों रुपये कमा रहे थे।

23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजे गए राज
मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा और एक अन्य आरोपी रायन जॉन थार्प को मुंबई के एस्प्लानेड कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा है। 

'10 से 15 के अभिनेत्रियों के पेमेंट में हुई देरी'
इन चैट्स में राज यह कहते हुए पाए गए हैं कि रेवेन्यू की वजह से वह सप्ताह में एक ही फिल्म रिलीज कर रहे हैं। चैट्स 10 से 15 के अभिनेत्रियों के पेमेंट में हुई देरी के बारे में भी खुलासा करते हैं। जाहिर है कि मुंबई पुलिस इस चैट ग्रुप से जुड़े अन्य लोगों से आने वाले दिनों में पूछताछ करेगी। पुलिस ने राज कुंद्रा से पूछताछ के लिए बुलाया थाी। सोमवार को उनसे कई घंटे की पूछताछ के बार गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उनका मेडिकल कराया है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस अब उन्हें कोर्ट लेकर जाएगी। हालांकि, राज ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। अपनी जमानत के लिए क्या कुंद्रा कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।    

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर