Udaipur: उदयपुर में युवक की बेरहमी से हत्या, लोगों में गुस्सा, सड़कों पर किया प्रदर्शन, इंटरनेट बंद किया गया

Udaipur Murder: राजस्थान के उदयपुर में 2 युवकों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी है। इसके बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। लोगों में काफी गुस्सा है वो प्रदर्शन कर रहे हैं। इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

Udaipur murder
उदयपुर में बेरहमी से युवक की हत्या 
मुख्य बातें
  • उदयपुर की ये घटना मामूली घटना नहीं है, ये कल्पना से बाहर है कि कोई व्यक्ति ऐसा भी कर सकता है: अशोक गहलोत
  • मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें: मुख्यमंत्री
  • उदयपुर हत्याकांड के बाद लोगों ने सड़कों पर आकर अपना विरोध दर्ज कराया

राजस्थान के उदयपुर में 2 युवकों ने एक युवक की बेहद बेरहमी से हत्या कर दी है। मालदास गली इलाके में ये हत्या की गई है। मृतक ने कुछ दिन पहले नुपुर शर्मा के सपोर्ट में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया था। आरोपियों ने युवक की हत्या का वीडियो बनाया और उसे शेयर भी किया। 

दोनों ने सिर काटने की शेखी बघारते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। इसके बाद लोगों में गुस्सा है। स्थानीय लोगों ने सड़कों पर उतरकर इसका विरोध किया है। घटना के बाद मालदास गली इलाके में दुकानों को बंद कर दिया गया है। 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बहुत ही दुखद घटना है। यह कोई छोटी घटना नहीं है, जो हुआ वह किसी की कल्पना से परे है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। यह एक दुखद और शर्मनाक घटना है। देश में आज तनावपूर्ण माहौल है। पीएम और अमित शाह जी देश को संबोधित क्यों नहीं करते? लोगों में तनाव है। पीएम जनता को संबोधित करें और कहें कि इस तरह की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी और शांति की अपील करें। 

बीजेपी नेता गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि हमने सीएम से बात की है। इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाए और पीड़ित परिवार को सहायता दी जाए। यह घटना एक व्यक्ति के कारण संभव नहीं है, यह किसी संगठन के कारण हो सकता है। यह भयावह और प्रशासन की विफलता है। हमने सीएम के साथ बातचीत की है, और उन्होंने कहा कि टीमों को तैनात किया गया है, उन्होंने खुद अधिकारियों से बात की है और आगे कहा है कि घटना को अंजाम देने वालों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कलेक्टर उदयपुर ने कहा कि मैं सभी से शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील करता हूं। प्रभावित परिवार को सरकार की ओर से मदद मुहैया कराई जाएगी। आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई होगी। 

राजस्थान: उदयपुर में 2 युवकों ने की युवक की दिनदहाड़े हत्या, वीडियो वायरल, मुख्यमंत्री ने की वीडियो शेयर न करने की अपील

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर हवा सिंह घुमरिया ने कहा कि पूरे स्टेट में अलर्ट जारी किया गया है। सभी एसपी और आईजी को अलर्ट जारी किया गया है। मामला संवेदनशील है इसलिए पुलिस फोर्स और गस्त बढ़ाई जाए। अपराधी को पकड़ने से पहले अपराध किन मंसूबों के साथ किया गया यह स्पष्ट नहीं होता।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान प्रदेश में कांग्रेस के जंगलराज के चलते उदयपुर में युवक की सरेआम निर्मम हत्या व सोशल मीडिया पर हत्या की जिम्मेदारी लेते कुकृत्यपूर्ण व अमर्यादित टिप्पणी की घटना बेहद निंदनीय है। ध्वस्त कानून व्यवस्था के कारण अपराधियों के हौसलें बुलंद होने से आमजन में भय व्याप्त है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर