राजस्थान: उदयपुर में 2 युवकों ने की युवक की दिनदहाड़े हत्या, वीडियो वायरल, मुख्यमंत्री ने की वीडियो शेयर न करने की अपील

राजस्थान के उदयपुर के मालदास गली इलाके में आज दो लोगों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी। दोनों लोगों ने सिर काटे जाने की शेखी बघारते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना का वीडियो शेयर न करने की अपील की है।

Udaipur murder
ये घटना भूत महल के पास की है 
मुख्य बातें
  • उदयपुर में एक आदमी की हत्या से सनसनी मच गई है
  • युवक की हत्या कैमरे में कैप्चर हुई है
  • युवक पर नुपुर शर्मा को सपोर्ट करने का आरोप है

राजस्थान के उदयपुर में दो युवकों ने एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी है। हत्या कर हत्या का वीडियो बनाया गया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या की गई। ये घटना भूत महल के पास की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी अशोभनीय टिप्पणी की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा। 

एसपी उदयपुर ने कहा कि एक जघन्य हत्या को अंजाम दिया गया है और घटना की गहन जांच की जाएगी। कुछ आरोपियों की पहचान हो गई है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। पुरुषों के इस कृत्य को अंजाम देने का दावा करने वाले वीडियो पर हम कार्रवाई करेंगे। 

परिजनों का कहना है कि युवक ने करीब 10 दिन पहले नुपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट किया था। इसके बाद से उसे धमकी मिल रही थी। उसने यह जानकारी पुलिस को भी दी थी। मगर पुलिस ने कोई गंभीरता नहीं दिखाई। आज दो बाइक सवार बदमाश कपड़े का नाप देने के बहाने दुकान में आए। फिर अचानक तलवार से सिर और गले पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना दोपहर करीब 2.30 बजे की है। एक के बाद एक आधा दर्जन वार करने से उसने मौके पर दम तोड़ दिया। इसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। मर्डर के बाद मौके पर काफी खून फैल गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर