Mumbai: होटल में सगाई पार्टी के दौरान 22 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Nov 16, 2020 | 12:26 IST

मुंबई के एक होटल में एक 22 साल की महिला के साथ सगाई पार्टी के दौरान तीन युवकों ने गैंगरेप किया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Woman Gang-raped by Three Men During Engagement Party at Mumbai Hotel
होटल में सगाई पार्टी के दौरान 22 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप 

मुंबई: मुंबई के एक होटल में एक 22 वर्षीय महिला से कथित तौर पर गैंगरेप हुआ है। मामला पिछले हफ्ते का है जब अंधेरी कुर्ला स्थित एक होटल में आयोजित सगाई पार्टी के दौरान उसी के दो दोस्तों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने इसे लेकर 15 नवंबर को पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि उसे दो दोस्तों द्वारा पार्टी में आमंत्रित किया गया था और इसके बाद उसका रेप किया गया। आरोपी फरार हैं।

सगाई पार्टी के दौरान दिया रेप की वारदात को अंजाम

मुंबई मिरर के मुताबिक, एक आरोपी की पहचान अविनाश पंगेकर के रूप में हुई है जो सेंट्रल मुंबई का निवासी है। खबर के मुताबिक, अविनाश ने 8 नवंबर को अपनी सगाई को लेकर एक पार्टी आयोजित की थी। इस पार्टी में दो लोग शिशिश और तेजस भी मौजूद थे। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, पंगेकर ने उसे शराब पीने के लिए फोर्स किया। इसके बाद दोनों अन्य दोस्त वहां से कुछ समय के लिए चले गए। लेकिन वह शख्स वापस लौटा और महिला के साथ गैंगरेप किया।

आरोपी की तलाश जारी
पीड़िता किसी तरह घर पहुंची लेकिन तुरंत ही अपने परिवार को सूचना नहीं दी। किसी तरह हिम्मत बांधकर महिला ने शनिवार को इसके बारे में अपने परिवार को जानकारी दी। इसके तुरंत बाद परिवार पीड़िता को पुलिस स्टेशन लेकर गया और शिकायत दर्ज कराई जिसे बाद में शाहर पुलिस स्टेशन ट्रांसफर कर दिया गया।  शाहर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी फरार है लेकिन हम उसे पकड़ लेंगे। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए कूपर अस्पताल में ले जाया गया है जहां मेडिकल रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।  पुलिस ने इसे लेकर केस तरह कर लिया है

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर