Ghaziabad Blackmailing:गाजियाबाद पुलिस का ये कैसा चेहरा, कार में बैठे कपल का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Ghaziabad Police News:गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में सिपाही और होमगार्ड ने चेकिंग के नाम पर कार में बैठे युवक-युवती के फोटो खींचकर वीडियो बना लिया और ब्लैकमेलिंग की फिराक में थे।

Ghaziabad Police
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल और एक होम गार्ड पर बेहद सनसनीखेज आरोप लगा है, मीडिया रिपोर्टों के आधार पर बताया जा रहा है कि कार में बैठे  कपल का वीडियो बनाने का आरोप इनपर लगा है, इसकी आड़ में वो उनसे पैसों की उगाही करना चाह रहे थे, अधिकारियों ने इसपर कठोर एक्शन लिया है।

पुलिस के मुताबिक हेड कॉन्स्टेबल ब्रजमोहन और होमगार्ड विपिन की डयूटी थाना विजय नगर क्षेत्र में लगाई गई थी इस बीच वह दोनों सड़क किनारे कार में बैठे युवक-युवती के पास पहुंचे, चेकिंग के नाम पर मोबाइल से युवक-युवती के फोटो लेने के अलावा वीडियो भी बना लिया गया। 

वीडियो वायरल करने की धमकी दी

दोनों ने मिलकर कपल को ब्लैकमेल किया और वीडियो वायरल करने की धमकी दी इसके एवज में खासा पैसा मांगा गया, बताते हैं कि ये कपल बहुत ज्यादा डर गया था, बाद में इस मामले का संज्ञान लेकर पुलिस के आलाधिकारियों ने सख्त एक्शन लिया है। इस मामले की शिकायत होने के बाद जांच करवाई गई और एसएसपी के आदेश पर दोनों को निलंबित कर दिया गया है साथ ही आरोपी पुलिसकर्मी और आरोपी होमगार्ड के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर