अमरावती उमेश कोल्हे मर्डर केस में आरोपी 'शाहरुख पठान' को जेल में कैदियों ने जमकर पीटा- VIDEO

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Jul 27, 2022 | 12:59 IST

Sharukh Pathan beaten in jail:उमेश कोल्हे हत्याकांड के आरोपी को आर्थर रोड जेल में पीटा गया, आरोपी शाहरुख पठान के साथ बुधवार को मारपीट की गई है।

SHAHRUKH PATHAN beaten in jail
ये पिटाई जेल के ही कैदियों ने की है, इसे लेकर कैदियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है 

अमरावती के उमेश कोल्हे हत्याकांड (Amravati Umesh Kolhe Case) के आरोपी को आर्थर रोड जेल में पीटा गया, आरोपी शाहरुख पठान (Sharukh Pathan) के साथ बुधवार को मारपीट की गई। बताया जा रहा है कि ये पिटाई जेल के ही कैदियों ने की है, इसे लेकर कैदियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

उमेश कोल्हे हत्याकांड में NIA ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, फिलहाल ये आरोपी आर्थर रोड जेल में बंद हैं। शाहरुख पठान को आर्थर रोड स्थित बैरक नंबर 7 में कैद किया गया था।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताते हैं कि जेल के अंदर कैद कैदी इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि किसे किस कारण से गिरफ्तार किया गया। उस वक्त शाहरुख पठान ने कहा था कि नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वाले उमेश कोल्हे की हत्या कर दी और उस मर्डर केस में गिरफ्तार कर लिया गया है, ये जानकर उन कैदियों का गुस्सा भड़क गया।

जेल प्रशासन ने तुरंत उसे दूसरे बैरक में शिफ्ट कर दिया

आरोपितों ने अन्य आरोपियों कल्पेश पटेल, हेमंत मनेरिया, अरविंद यादव, श्रवण अवान और संदीप जाधव के साथ मिलकर पठान पर हमला किया,जेल प्रशासन ने तुरंत उसे दूसरे बैरक में शिफ्ट कर दिया मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है साथ ही बताया कि इस घटना को लेकर हमला करने वाले कैदियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर