Mumbai: सेक्स रैकेट में रंगे हाथ पकड़ी गई टॉप मॉडल और अभिनेत्री, 2 घंटे का चार्ज 2 लाख रुपये

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Aug 21, 2021 | 09:24 IST

मुंबई की क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने सेक्स रैकेट में एक टॉप मॉडल (Model) और अभिनेत्री (Actress)को रंगे हाथ पकड़ा है। अभिनेत्री ने बताया कि वह बेरोजगारी की वजह से इस धंधे में आ गई।

Sex Racket Busted in Mumbai Model and Actress Arrested From Luxury Hotel in Juhu
Sex Racket: 2 घंटे का ₹ 2 लाख लेती थीं टॉप मॉडल और अभिनेत्री 

मुख्य बातें

  • सेक्स रैकेट में पकड़ी गई मुंबई की टॉप मॉडल और अभिनेत्री
  • क्राइम ब्रांच ने सुनियोजित तरीके से प्लान बनाकर फाइव स्टार होटल से पकड़ा
  • दो घंटे का दो लाख रूपये चार्ज था फिक्स

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में क्राइम ब्रांच ने एक नामी अभिनेत्री और टॉप मॉडल को सेक्स रैकेट में रंगे हाथों पकड़ा है। मुंबई के जुहू स्थित पांच सितार होटल से पुलिस ने इन्हें पकड़ा, हालांकि पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार नहीं दिखाया है बल्कि इन्हें रेस्क्यू बताया गया है। मामले में ईशा खान नाम की महिला दलाल की गिरफ्तारी दिखाई गई है जो पिछले कई सालों से सेक्स रैकेट चला रही थी।

क्राइम ब्रांच ने ऐसे फंसाया अपने जाल में

मुंबई पुलिस की मानें तो ईशा खान लंबे समय से इस धंधे में शामिल हैं और बड़े होटल से अपना सेक्स रैकेट संचालित कर रही थी। क्राइम ब्रांच को जब इस रैकेट के बारे में पता चला तो उसने एक टीम का गठन किया। इसके बाद क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर ईशा खान से संपर्क किया। ईशा खान को भरोसे में लेते हुए अधिकारी ने लड़कियों के फोटो मांगे। इसके बाद ईशा ने पुलिस अधिकारी को कई फोटोज व्हाट्सऐप पर भेजे जिसमें से अधिकारी ने दो फोटो सलेक्ट कर हामी भर दी।

दो घंटे का 2 लाख रुपये चार्ज

 इसके बाद ग्राहक बने अधिकारी ने जिन दो लड़कियों के फोटो सलेक्ट किए उनके एवज में ईशा खान ने प्रति लड़की दो घंटे का दो लाख रुपये का सौदा तय किया। जिन लड़कियों के फोटो अधिकारी ने सलेक्ट की थी उनमें एक मॉडल है जिसने कई विज्ञापनों में काम किया है तथा दूसरी अभिनेत्री ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। क्राइम ब्रान्च के मुताबिक, 2 लाख रुपये में से 50 हजार ईशा खान को दिए जाने थे जबकि डेढ़-डेढ़ लाख रुपये ईशा खान अभिनेत्री और मॉडल को देती थी।

जुहू के होटल में हुई गिरफ्तारी
फर्जी ग्राहक बने क्राइम ब्रांच के अधिकारी सौदा तय होने के बाद जुहू के उस होटल पहुंचे जहां विशेष तौर पर कमरा बुक किया गया था। गुरुवार रात जैसे ही महिला दलाल, मॉडल और अभिनेत्री को लेकर वहां पहुंचे तो क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें अपने गिरफ्त में ले लिया। मॉडल और अभिनेत्री ने पूछताछ में बताया कि लॉकडाउन की वजह से उनका काम बंद हो गया था और शूटिंग रूक गई थी जिस कारण वह इस धंधे में आईं। मुंबई में सेक्स रैकेट में गिरफ्तार मॉडल और टीवी अभिनेत्री ने बताया कि कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण विज्ञापनों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग बंद थी। इसलिए वह इस धंधे में आईं।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर