Bihar Bank Loot:बिहार के वैशाली जिले में एचडीएफसी बैंक से 1.19 करोड़ रुपये की लूट

HDFC Bank loot: बिहार से बैंक लूट की बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि वैशाली जिले में ये घटना सामने आई है, जहां लुटेरे एचडीएफसी बैंक से 1.19 करोड़ रुपये लूट ले गए।

Rs 1.19 crore looted from HDFC Bank branch in Bihar's Vaishali district
बिहार के वैशाली में बैंक लूट  |  तस्वीर साभार: ANI

हाजीपुर:  वैशाली जिले के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के जरूआ बाजार स्थित एचडीएफसी बैंक की एक शाखा से बृहस्पतिवार की सुबह हथियारबंद लुटेरों ने बैंककर्मियों को बंधक बनाकर 1.19 करोड़ रुपये लूट लिए ।वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राघव दयाल ने बताया कि बाइक सवार चार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया।

बैंक शाखा खुलने आज सुबह करीब 10.20 बजे इन बदमाशों ने शाखा में प्रवेश किया और हथियार के बल बैंककर्मियों को बंधक बनाकर उक्त राशि लूटने के बाद फरार हो गए ।

वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष ने अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया और बैंककर्मियों से पूछताछ की। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष दल का गठन किया है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि लुटेरे चार की संख्‍या में थे और वे दो बाइकों पर सवार होकर आए थे प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बैंक खुलते ही पांचों लुटेरे अंदर दखिल हो गए और बैंक के गेट को अंदर से बंद कर लिया इसके बाद उन्‍होंने गन प्‍वाइंट पर बैंककर्मियों को बंधक बना लिया लुटेरों ने बैंक के एक करोड़ 19 लाख रुपए बोरे और बैग में भरे और फरार हो गए।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर