Rajasthan के अलवर में MBBS छात्रा के साथ गैंगरेप, दोस्त की बहन की शादी में आई थी पीड़िता

Gangrape Case in Alwar: राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला अलवर से आया है जहां एक एमबीबीएस की छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ है।

Rajasthan MBBS student alleges gang-rape in Alwar; 1 arrested
राजस्थान के अलवर में एमबीबीएस छात्रा के साथ गैंगरेप 
मुख्य बातें
  • राजस्थान का अलवर में एमबीबीएस के स्टूडेंट से गैंगरेप
  • मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी रवि चोधरी को किया गिरफ्तार
  • पीड़िता बैचमेट दोस्त अनिल की बहन की शादी में शामिल होने आई थी 

अलवर: राजस्थान के अलवर में एमबीबीएस छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी रवि चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि पीड़िता बैचमेट दोस्त अनिल की बहन की शादी में शामिल होने अलवर आई थी। होटल में अनिल के दोस्त रवि ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया जबकि दूसरे दोस्त रविन्द्र ने वारदात में रवि की मदद की।

शादी में आई थी पीड़िता

पीड़िता ने महिला थाने  मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक,  पीड़िता बैचमेट दोस्त अनिल की बहन की शादी में शामिल होने आई थी जहां पर होटल में आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। बुधवार को पुलिस के द्वारा पीड़िता का 161 के बयान दर्ज कराए गए तब पीड़िता ने अपने बयानों में रविंद्र के द्वारा रेप में सहयोग करने और रवि चौधरी के द्वारा दुष्कर्म करने की बात कही थी इसके बाद पुलिस ने गैंगरेप की धाराएं जुड़कर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मुख्य आरोपी रवि चोधरी 22 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी तेजस्वनी गौतम ने मामले की जांच एएसपी रामेश्वर चौधरी को सौंपी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है।

ऐसे दिया कुकृत्य को अंजाम

अलवर शहरी क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय एमबीबीएस छात्रा के बैचमेट ने उसे अलवर में अपनी बहन की शादी में आमंत्रित किया। पीड़िता को शादी समारोह में लाने के लिए बैचमेट ने अपने दोस्त रवि और रवींद्र को कार से भेजा। रवि उसे विवाह स्थल पर ले जाने के बजाय कथित तौर पर एक होटल में ले गया जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया, जबकि रवींद्र कमरे के बाहर पहरा दे रहा था। की एमआईए के बाम्बोली निवासी अनिल चौधरी से दोस्ती थी। अनिल चौधरी की बहन की शादी बुधवार थी, लेकिन उसने युवती को अपनी बहन की शादी के बहाने से मंगलवार को बुलाया। अनिल चौधरी के दोस्त एमआइए के दूमेड़ा गांव निवासी रवि चौधरी और बीजवाड़ निवासी रविंद्र चौधरी शाम को युवती को शहर के होटल में ले आए। होटल के कमरे में रवि चौधरी ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया तथा अनिल चौधरी और रविंद्र चौधरी ने उसका सहयोग किया। इसके बाद वह युवती को छोड़ गए।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर