रक्षक बना भक्षक, शिकायत लेकर आई महिला से 3 दिन तक पुलिस स्टेशन में रेप करता रहा सब इंस्पेक्टर

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Mar 08, 2021 | 12:34 IST

राजस्थान के अलवर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला से पुलिस स्टेशन में तीन दिन तक रेप होता रहा। रेप करने वाला कोई नहीं नहीं बल्कि पुलिस इंस्पेक्टर ही था।

Rajasthan  A police sub-inspector allegedly raped a woman for three days in Police Station
फरियादी महिला से तीन तक पुलिस स्टेशन में रेप करता रहा SI 

मुख्य बातें

  • राजस्थान में महिलाओं के मामले में लापरवाही और शोषण के मामले सामने आया
  • शिकायत लेकर आई महिला से तीन दिन तक थाने में ही होता रहा रेप,
  • आरोपी सब इंस्पेक्टर को किया गया गिरफ्तार

अलवर: महिलाओं के मामले में लापरवाही और शोषण के मामले को लेकर खाकी पहले भी बदनाम हुई है लेकिन राजस्थान के अलवर में जो हुआ वो शर्मसार करने वाला है। यहा जो पुलिस जनता की रक्षक मानी जाती है वो ही भक्षक बन गई। अलवर के खेडली थाने में शिकायत लेकर आई महिला से एक सब इंस्पेक्टर ने तीन दिन तक रेप किया। मामला तूल पकड़ते ही पुलिस विभाग भी हरकत में आया है और फिलहाल आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।

तीन दिन तक रेप

खबर के मुताबिक, एक 26 साल की महिला दहेज की शिकायत को लेकर थाने गई हुई थी और इस दौरान वहां तैनात उप निरीक्षक भरत सिंह (54 वर्ष) ने उसके साथ तीन दिन तक रेप किया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की तो आरोपी सब इसंपेक्टर को दोषी पाया गया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

शिकायत लेकर आई थी महिला

26 वर्षीय महिला 2 मार्च को अपने पति से विवाद की शिकायत को लेकर थाने गई हुई थी। जहां सब इंस्पेक्टर ने उसे झांसा देकर तीन तक रेप करता रहा। पुलिस के मुताबिक 2, 3 और 4 मार्च तक आरोपी फरियादी महिला का रेप करता रहा लेकिन तब वह किसी कारणवश शिकायत दर्ज नहीं करा पाई। उसके बाद जब महिला थाने पहुंची तो उसने शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया।

पहले भी हुई थी ऐसी ही घटना

राजस्थान में खाकी के बदनाम होने का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कुछ दिन पूर्व अरावली विहार थाने में पोस्टेड एएसआई रामजीत गुर्जर पर महिला से रेप का मामला दर्ज करवाया था। इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी होने की बजाय उसे केवल लाइन हाजिर किया गया है। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर