प्रेम विवाह के चार दिन बाद ही पति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सदमे में पत्नी ने भी लगाई फांसी

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 05, 2020 | 12:46 IST

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां एक युवक की जिसकी चार दिन पहले शादी हुई थी उसने सुसाइड कर लिया। इसके बाद पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली।

Newly married couple commits suicide in Ghaziabad
लव मैरिज के चार दिन बाद ही पति पत्नी ने किया सुसाइड 
मुख्य बातें
  • चार साल के प्यार के बाद की थी लव मैरिज, चार दिन में ही पति ने किया सुसाइड, सदमे में पत्नी ने भी दी जान
  • मामला गाजियाबद के गोविंदपुरम का है, एक कोचिंग सेंटर में क्लास देता था विशाल
  • निशा एक मल्टीनेशनल कंपनी में थी एचआर मैनेजर, 29 जून को ही हुई थी शादी

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक दिल दहलाने वाला ऐसा मामला सामने आया है जिससे हर कोई हैरान है। यहां एक युवक तथा युवती के बीच पिछले चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  चार साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों की इच्छा के अनुसार परिवारों ने पिछले महीने 29 जून को दोनों की शादी करवा दी। लेकिन शादी को अभी चार दिन भी नहीं हुए थे कि युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद सदमे में नई नवेली दुल्हन ने भी मौत को गले लगा लिया और इस तरह एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हो गया।

चार साल से चल रहा था प्रेम संबंध
मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गोविंदपुरम इलाके का है। विशाल नाम का युवक एक कोचिंग सेंटर में कॉमर्स का ट्यूशन देता था जबकि निशा नोएडा स्थित एक बहुराष्ट्रीय (एमएनसी) आईटी कंपनी में एचआर मैनेजर थी। चार साल पहले दोनों में प्रेम की शुरूआत हुई और धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने प्रेम विवाह करने का निर्णय लिया। घरवाले भी इसके लिए राजी हो गए।

29 जून को हुई थी शादी
सब कुछ तय होने के बाद 29 जून को विवाह की तारीख तय हुई और धूमधाम से विवाह संपन्न हो गया। शादी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। शायद किसी को भी नहीं पता होगा कि चार दिन बाद ही दोनों दुनिया को अलविदा कह देंगे। शादी के एक दिन बाद विशाल घर से बाहर गया लेकिन लौटकर नहीं आय़ा।

रेलवे ट्रैक पर मिला शव
इसके बाद परिजन परेशान हो गए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बाद में पुलिस ने तहकीकात शुरू की तो पुलिस को एक शव रेलवे ट्रैक पर मिला जो विशाल का निकला। इसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर विशाल ने क्यों अपनी जान दी। अंतिम संस्कार के बाद निशा को उसके परिजन अपने साथ मायके ले आए। गुमसुम सी हो गई निशा और रात को उसने फांसी के फंदे पर लटकर अपनी भी जान दे दी।

 अब हर किसी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर ऐसी कौन सी दिक्कत सामने आ गई कि दोनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है और वह हर ऐंगल से जांच में जुट गई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर