Zomato Case में नया मोड़, डिलिवरी ब्वॉय ने हितेशा चंद्राणी के खिलाफ दर्ज कराया केस

क्राइम
ललित राय
Updated Mar 16, 2021 | 07:50 IST

Zomato Delivery boy complaint: बेंगलुरु जोमैटो केस में अब डिलिवरी ब्वॉय ने हितेशा चंद्राणी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उसका कहना है कि बदसलूकी उसने नहीं बल्कि ग्राहक ने की थी।

Zomato Case में नया मोड़, डिलिवरी ब्वॉय ने हितेशा चंद्राणी के खिलाफ दर्ज कराया केस
डिलिवरी ब्वॉय ने हितेशा चंद्राणी के खिलाफ दर्ज कराया केस 

मुख्य बातें

  • बेंगलुरु जोमैटो केस में क्रास एफआईआर, डिलिवरी ब्वॉय ने चप्पल से मारने का केस दर्ज कराया
  • मॉडल रहीं हितेशा चंद्राणी ने डिलिवरी ब्वॉय पर अपनी नाक तोड़ने का केस दर्ज कराया है
  • जोमैटो ने सफाई में कहा कि जिस डिलिवरी ब्वॉय के खिलाफ शिकायत उसका रिकॉर्ड शानदार है।

बेंगलुरु। हाल ही में बेंगलुरू से एक ऐसी तस्वीर आई जिसके बाद जोमैटो निशाने पर था। लेकिन धीरे धीरे जब इस मामले की गहराई से जांच की गई तो कहानी अलग दिशा में जाने लगी। हितेशा चंद्राणी नाम की कस्टमर जो सबकी सहानुभूति हासिल कर रही थी वो खुद कठघरे में खड़ी हो गई। जोमैटो ने कहा कि जिस डिलिवरी ब्वॉय के खिलाफ शिकायत है वो तो अब तक पांच हजार से ज्यादा डिलिवरी दे चुका है और उसकी रेटिंग भी शानदार है। 

डिलिवरी ब्वॉय ने दर्ज कराई क्रास एफआईआर
अब इस मामले में डिलिवरी ब्वॉय ने भी क्रास एफआईआर दर्ज कराई है। उसका कहना है कि हितेशा चंद्राणी ने उसे चप्पल से मारा था।इंस्टाग्राम प्रभावित हितेश चंद्रानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जिन्होंने कर्नाटक के बेंगलुरु में जोमाटो डिलीवरी के कार्यकारी कामराज पर हमला करने का आरोप लगाया था। कामराज द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत के आधार पर, भारतीय दंड संहिता की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हितेशा चंद्राणी ने अपने साथ बदसलूकी का लगाया था आरोप
मॉडल से मेकअप करने वाली कलाकार चंद्रानी ने अपने सोशल मीडिया पर कामराज पर जोमाटो के एक फूड डिलीवरी एग्जीक्यूटिव, कामराज पर आरोप लगाते हुए एक वीडियो क्लिप शेयर की थी, जिसमें उसकी नाक से खून बह रहा था। उन्होंने कहा कि भोजन देने में देरी पर विवाद के बाद यह घटना घटी। जल्द ही चंद्रानी का वीडियो साइबरस्पेस में जंगल की आग की तरह फैल गया, जिससे ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म को कदम उठाने और डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को निलंबित करने का संकेत मिला। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 8 मार्च को कामराज को हिरासत में ले लिया था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर