Gujarat Drugs: गुजरात में ड्रग्स फैक्ट्री का भंड़ाफोड़,  मुंबई की टीम ने 1000 करोड़ रुपए की ड्रग्स पकड़ी

drugs in Gujarat: गुजरात के भरूच जिले के अंकलेश्वर इलाके में मुंबई एंटी नारकोटिक्स सेल की यूनिट ने मंगलवार को एक ड्रग फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। 

Gujarat drugs
राज्य में ड्रग्स और कोकीन माफिया दोनों ही सक्रिय बताये जाते हैं 

गुजरात के भरूच जिले के अंकलेश्वर इलाके में एक ड्रग फैक्ट्री चल रही थी मुंबई एंटी नारकोटिक्स सेल यूनिट ने फैक्ट्री से 1,026 करोड़ रुपए के ड्रग्स बरामद की है बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में लगभग 513 किलोग्राम एमडी ड्रग्स बरामद हुई है, इस मामले में पुलिस ने  7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मुंबई पुलिस की एंटी नार्कोटिक्स सेल इस पर लगातार काम कर रही थी पुलिस के मुताबिक ये एक बड़ा अंतरराज्यीय ड्रग्स गिरोह है, जो कई राज्यों में फैला हुआ है पुलिस इसे क्रैक करने में लगी है।

जब्त की गई ड्र्ग्स की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1,026 करोड़

जब्त की गई ड्र्ग्स की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1,026 करोड़ रुपए है, राज्य में ड्रग्स और कोकीन माफिया दोनों ही सक्रिय बताये जाते हैं, इससे पहले मुंबई पुलिस ने शिवाजी नगर से जो ड्रग्स की खेप पकड़ी थी उसके बाद से ही कहां से ये ड्रग आई पुलिस इसका सोर्स पता लगाने में जुटी हुई थी।

वहीं इससे पहले जून महीने में गुजरात के समुद्री इलाके में करोड़ों रुपये के ड्रग्स की बरामदगी की गई थी गुजरात के कच्छ जिले में बीएसएफ और कच्छ पुलिस ने मिलकर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में हेरोइन बरामद की थी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर